देहरादून-112 डायल पर पहुंची थी पुलिस, घटना में पुलिसकर्मी पर किया खूखरी से वार

Slider

देहरादून-एक पुलिस कर्मी पर पूर्व फौजी ने खुखरी से हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया। जिसके बाद सूचना पर पुलिस फोर्स पहुंच गई और पूर्व फौजी को गिरफ्तार कर लिया गया। थाने में उसके खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा व जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि महिला की शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी इसी दौरान आरोपी ने पुलिस पर ही हमला कर दिया।

Police/112

Slider

पत्नी ने किया था फोन

भारती रावत नाम की महिला ने डायल 112 पर सूचना दी कि उसका पति संदीप सिंह रावत परिवार वालों के साथ झगड़ा कर रहा है और हाथ में खुखरी लेकर उसे मारने के लिए दौड़ा रहा है। जिसके बाद चीता पुलिसकर्मी कांस्टेबिल गोपालदास व राजेश सिंह कुंवर को तत्काल मौके पर भेजा गया। इस दौरान पुलिस को देख आरोपी पूर्व फौजी संतोष आगबबूला हो गया और सभी को गालियां देने लगा।

आरोपी पूर्व फौजी गिरफ्तार

इस बीच व अपनी पत्नी भारती पर हमला करने के लिए दौड़ा तो पुलिसकर्मी संदीप ने उसे पकडऩे की कोशिश की जैसे ही उसने भारती पर वार किया तो संदीप बीच में आ गया और खूखरी उसके चहेरे पर लगी। आरोपी मौके पर फरार हो गया। संदीप का चेहरा फट गया खून तेजी से बहने लगा। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही उसके साथी ने थाने में घटना कीसूचना दी। सूचना पर फोर्स मौके पर पहुंची। बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें