देहरादून-105 सरकारी कॉलेजों के छात्रों को मिलेगा फ्री वाईफाई, इस दिन से शुरू होगी सुविधा

देहरादून-प्रदेश के छात्रों के लिए अच्छी खबर है। 105 सरकारी कॉलेजों व सभी सरकारी विश्वविद्यालय के कैम्पसों में आगामी आठ नवंबर से छात्रों को फ्री वाईफाई की सुविधा मिलने लगेगी। प्रदेश सरकार ने इसके लिए रिलायंस जियो से अनुबंध किया है। इसका लाभ एक लाख से अधिक छात्र-छात्राओं को मिलेगा। देहरादून-मातम में बदली शादी की
 | 
देहरादून-105 सरकारी कॉलेजों के छात्रों को मिलेगा फ्री वाईफाई, इस दिन से शुरू होगी सुविधा

देहरादून-प्रदेश के छात्रों के लिए अच्छी खबर है। 105 सरकारी कॉलेजों व सभी सरकारी विश्वविद्यालय के कैम्पसों में आगामी आठ नवंबर से छात्रों को फ्री वाईफाई की सुविधा मिलने लगेगी। प्रदेश सरकार ने इसके लिए रिलायंस जियो से अनुबंध किया है। इसका लाभ एक लाख से अधिक छात्र-छात्राओं को मिलेगा।

देहरादून-मातम में बदली शादी की खुशियां, खाई में समाई बरातियों से भरी कार
बता दें कि सरकारी डिग्री कॉलेजों में बीते शैक्षिक सत्र में यूजी-पीजी मिलाकर छात्रों की संख्या एक लाख दो हजार थी। कई कॉलेज पहाड़ में दुर्गम में होने के कारण इंटरनेट सुविधा से वंचित हैं। बड़े शहरों के कॉलेजों में इंटरनेट की उपलब्धता ऑफिस कार्य के लिए है। कॉलेज परिसर में छात्रों को एक निश्चित दूरी तक 4जी स्पीड का इंटरनेट मिलेगा। इसके लिए कॉलेज प्रबंधन छात्रों को पासवर्ड देगा। इसके साथ ई ग्रंथालय को भी पूरी तरह ऑनलाइन किया जा रहा है।