देहरादून- मंगल के दिन हुआ अमंगल पिता-पुत्र की मौत, ये थी हादसे की वजह

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज मंगलवार का दिन इस परिवार के लिए अमंगल साबित हुआ। मंगलवार सुबह सडक़ हादसे में पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। एक बार फिर पहाड़ों में हादसों के आंकड़ों में इजाफा हो गया। इस साल सबसे ज्यादा हादसे सामने आये है। कुमाऊं से लेकर गढ़वाल तक कई लोगों ने सडक़ हादसों
 | 
देहरादून- मंगल के दिन हुआ अमंगल पिता-पुत्र की मौत, ये थी हादसे की वजह

देहरादून-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज मंगलवार का दिन इस परिवार के लिए अमंगल साबित हुआ। मंगलवार सुबह सडक़ हादसे में पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। एक बार फिर पहाड़ों में हादसों के आंकड़ों में इजाफा हो गया। इस साल सबसे ज्यादा हादसे सामने आये है। कुमाऊं से लेकर गढ़वाल तक कई लोगों ने सडक़ हादसों में जान गंवाई। अधिकांश हादसों में गाड़ी की तेज गति होना ही हादसे का कारण बना। आज ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे हुए हादसे में भी गाड़ी का अनियंत्रित होना हादसे का कारण बताया जा रहा है। लेकिन लगातार हो रहे सडक़ हादसों पर शासन-प्रशासन लगाम लगाने में नाकाम रही है। आज एक परिवार ने अपना पिता और पुत्र खो दिया।

देहरादून- मंगल के दिन हुआ अमंगल पिता-पुत्र की मौत, ये थी हादसे की वजह

देहरादून से कर्णप्रयाग जा रहे थे दोनों

बताया जा रहा है कि ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर बछेलिखाल के पास एक कार अनियंत्रित होकर लगभग 200 फिट गहरी खाई में जा गिरी। इस दौरान ग्रामीण हादसे की तरफ दौड़ पड़े। हादसे की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान हुए सडक़ हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों पिता-पुत्र देहरादून से कर्णप्रयाग जा रहे थे। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को निकालने के कार्य में जुटी हुई है। मृतकों की पहचान हरीश और प्यारे के रूप में हुई है।