हल्द्वानी में महिला की हत्या कर शव जलाया, इलाके में फैली सनसनी

Haldwani news, ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र के हरिपुर जमनसिंह गांव के पास में महिला की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। झाड़ियों में लाश को पास में बकरी चरा रहें बच्चों ने देख कर पास में मौजूद लोगो को इसकी जानकारी दी। वही क्षेत्रीय लोगों द्वारा प्राप्त सूचना के बाद मौके पर
 | 
हल्द्वानी में महिला की हत्या कर शव जलाया, इलाके में फैली सनसनी

Haldwani news, ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र के हरिपुर जमनसिंह गांव के पास में महिला की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। झाड़ियों में लाश को पास में बकरी चरा रहें बच्चों ने देख कर पास में मौजूद लोगो को इसकी जानकारी दी। वही क्षेत्रीय लोगों द्वारा प्राप्त सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। टीपीनगर चौकी इंचार्ज हरीश पुरी की माने तो लाश महिला की है। जो कि 10 से 15 दिन पुरानी दिख रही है। वही शरीर पर पीले रंग का सूट है। इसके अलावा लाश पुरानी होने के कारण सड़-गल गई है। मामले में पुलिस कार्यवाई जारी है।

हल्द्वानी में महिला की हत्या कर शव जलाया, इलाके में फैली सनसनी

जलाकर फैंकी लाश

पुलिस जानकारी मुताबित 10 से 15 दिन पूर्व टीपी नगर चौकी में एक महिला की गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये लाश उसी महिला की है। क्यों कि महिला की लाश बुरी तरह गल चुकी है। इसलिए सिनाख्त करना मुश्किल साबित हो रहा है। वही देखने से यह भी प्रतीत हो रहा है कि महिला को जला कर यहां फैका गया हो। फिलहाल मामले में पुलिस कार्यवाई जारी है।

पूर्व में भी मिल चुका शव

बता दें कि इससे पहले भी पंचायत घर के माह एक कंकाल मिला था जिसका पुलिस अभी तक कोई खुलासा नहीं कर पायी। पिछले साल एक युवक की मोटाहल्दू रोड पर अधजली लाश मिली थी उसकी भी अभी तक शिनाख्त नहीं हो पायी। क्षेत्र में बढ़ रहे लगातार अपराधों लोगों में भय का माहौल है।