iimt haldwani

देश में नहीं सुरक्षित बेटियां, योगी राज में अब यहां नाबालिक की आंखे फोड़ की निर्मम हत्या

150

जालौन में शनिवार की रात को घर से निकली नाबालिग लापता हो गई थी और रविवार सुबह गांव से कुछ दूरी पर उसका शव झाड़ि‍यों में पड़ा मिला। इसकी सूचना से सनसनी फैल गई। नाबालिग की दोनों आंखें फोड़ कर नृशंसता से उसकी हत्या कर दी गई। वहीं, शरीर पर कपड़े न होने से रेप की भी आशंका जताई जा रही है। रविवार को मुख्यमंत्री के आगमन के चलते घटना को लेकर पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई है। सूचना मिलने पर डीआईजी (झांसी रेंज) सुभाष बघेल और एसपी डॉ सतीश कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है।

drishti haldwani

चाकू से फोड़ी नाबालिक की आंखें

घटना आटा थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, 15 वर्षीय किशोरी शनिवार रात शौच के लिए गई थी, इसके बाद काफी देर तक घर न लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की। नाबालिग के न मिलने पर परिजनों ने आटा थाना में भी सूचना दी। रात में पुलिस ने भी तलाश किया, लेकिन किशोरी का पता नहीं चला। रविवार की सुबह गांव से दूर झाड़ि‍यों में किशोरी का शव पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे और चाकू से आंखें फोड़ दी गई थीं। हत्या की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई।

15 year girl brutally killed in uttar pradesh

बताया जा रहा है कि दुष्कर्म के बाद किशोरी के ही दुपट्टे से गला घोटकर हत्या की गई और चाकू से आंखें फोड़ दी गईं। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम ने भी जांच की। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।