देश में नहीं सुरक्षित बेटियां, योगी राज में अब यहां नाबालिक की आंखे फोड़ की निर्मम हत्या

जालौन में शनिवार की रात को घर से निकली नाबालिग लापता हो गई थी और रविवार सुबह गांव से कुछ दूरी पर उसका शव झाड़ियों में पड़ा मिला। इसकी सूचना से सनसनी फैल गई। नाबालिग की दोनों आंखें फोड़ कर नृशंसता से उसकी हत्या कर दी गई। वहीं, शरीर पर कपड़े न होने से रेप
 | 
देश में नहीं सुरक्षित बेटियां, योगी राज में अब यहां नाबालिक की आंखे फोड़ की निर्मम हत्या

जालौन में शनिवार की रात को घर से निकली नाबालिग लापता हो गई थी और रविवार सुबह गांव से कुछ दूरी पर उसका शव झाड़ि‍यों में पड़ा मिला। इसकी सूचना से सनसनी फैल गई। नाबालिग की दोनों आंखें फोड़ कर नृशंसता से उसकी हत्या कर दी गई। वहीं, शरीर पर कपड़े न होने से रेप की भी आशंका जताई जा रही है। रविवार को मुख्यमंत्री के आगमन के चलते घटना को लेकर पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई है। सूचना मिलने पर डीआईजी (झांसी रेंज) सुभाष बघेल और एसपी डॉ सतीश कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है।

चाकू से फोड़ी नाबालिक की आंखें

घटना आटा थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, 15 वर्षीय किशोरी शनिवार रात शौच के लिए गई थी, इसके बाद काफी देर तक घर न लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की। नाबालिग के न मिलने पर परिजनों ने आटा थाना में भी सूचना दी। रात में पुलिस ने भी तलाश किया, लेकिन किशोरी का पता नहीं चला। रविवार की सुबह गांव से दूर झाड़ि‍यों में किशोरी का शव पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे और चाकू से आंखें फोड़ दी गई थीं। हत्या की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई।

देश में नहीं सुरक्षित बेटियां, योगी राज में अब यहां नाबालिक की आंखे फोड़ की निर्मम हत्या

बताया जा रहा है कि दुष्कर्म के बाद किशोरी के ही दुपट्टे से गला घोटकर हत्या की गई और चाकू से आंखें फोड़ दी गईं। वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम ने भी जांच की। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।