हल्द्वानी-दृष्टि इंस्टीट्यूट में फूड फैस्टिवल का धमाल, चाइनीज व्यंजनों ने मोहा मन

Slider

Haldwani News- तीनपानी स्थित दृष्टि इंस्टीट्यूट में फूड फैस्टिवल का आयोजन किया गया। जिसमें छात्रों द्वारा फूड तैयार कर किया। खास चाइनीज डिस को लोगों के बीच परोसा गया। कार्यक्रम को लेकर सुबह से ही छात्रों में जोश देखने को मिला। फूड फैस्टिवल में छात्र अपना हुनर दिखाने के लिए तैयार थे। बता दें कि दृष्टि द विजन इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट जो कि विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्यक के लिए प्रतिबद्ध है। अभी तक कई बच्चों को भारत व विदशों के पांच सितारा होटलों में प्लेसमेंट देते आया है।

Slider

इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए और विद्यार्थियों के फूड प्रोडक्शन और फूड एंड बेवरेज सर्विस का प्रैक्टिकल अनुभव देने के लिए संस्थान के उभरते शैफ और सर्विस पर्शनल की कला और प्रतिभा टीम वर्क,लीडरशीप, प्लैङ्क्षनग और सीीा प्रकार के मैनेजमेंट करने की कला को सिखाने का लिए दृष्टि द विजन संस्थान द्वज्ञक्रा अपने परिसर में चाइनीज फूड फेस्टिवल का आयोजन किया।

संस्थान की मैंनेजमेंट डायरेक्टर मामता राजपूत, रोहित अरोड़ा, करन धामी, शिक्षा आर्या व प्रबधंक पारितोषिक पाण्डे व हल्द्वानी के फलेयर मोनिका बारटेडिंग के निदेशक दीपक राठौर ने अपना योगदान दिया। कार्यक्रम को सफल बनाया। इस अवसर पर विद्यार्थियों द्वारा रेस्टोरेंट को भी चाइनीज थीम से सजाया गया। इस मौके पर सैलिब्रिटी सैफ जितेन्द्र और विद्यार्थियों द्वारा विभिन्न प्रकार के चाइनीज व्यंजनकों का परोसा गया। जिससे लोगों ने खूब पसंद किया।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें