दुस्साहस: पहले साथी स्टूडेंट को क्लास में गोली मारी फिर छात्रा के घर जाकर मार दी गोली, छात्रा की मौत

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के झांसी में एक छात्र ने क्लासरूम में घुसकर साथी छात्र को गोली मार दी। इसके बाद कालेज की ही छात्रा को मिशन कंपाउण्ड स्थित उसके घर जाकर गोली मार दी। छात्रा ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। गोली मारने की वारदात को अंजाम देने के बाद छात्र ने
 | 
दुस्साहस: पहले साथी स्टूडेंट को क्लास में गोली मारी फिर छात्रा के घर जाकर मार दी गोली, छात्रा की मौत

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के झांसी में एक छात्र ने क्‍लासरूम में घुसकर साथी छात्र को गोली मार दी। इसके बाद कालेज की ही छात्रा को मिशन कंपाउण्‍ड स्थित उसके घर जाकर गोली मार दी। छात्रा ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। गोली मारने की वारदात को अंजाम देने के बाद छात्र ने कालेज के ब्‍लैक बोर्ड पर लिखा मंथन फिनिश, जब तक लोग उसे पकड़ने को दौड़े वह वहां से फरार हो गया। गोली लगने की घटना में घायल छात्र का इलाज चल रहा है।

मथुरा के कोसीकलां निवासी हुकुमेंद्र सिंह गुर्जर बुंदेलखंड डिग्री कॉलेज (BKD) में मनोविषय विषय से पोस्ट ग्रेजुएशन का छात्र है। शुक्रवार दोपहर में वह अपने क्लासरूम में पढ़ाई कर रहा था। इसी बीच मंथन नाम के एक छात्र ने क्लासरूम में पहुंचकर हुकुमेंद्र को गोली मार दी। फायरिंग की आवाज से कॉलेज में भगदड़ मच गई। इस बीच मंथन ने ब्लैक बोर्ड पर लिखा कि ‘मंथन फिनिश’ और मौके से भाग गया। घायल हुकुमेंद्र को झांसी मेडिकल कॉलेज में लाकर भर्ती करवाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। हालत नाजुक है।

इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मंथन कॉलेज से कुछ दूरी पर स्थित मिशन कंपाउंड में रहने वाली छात्रा त्रिपिका के घर पहुंचा। त्रिपिका घर के बाहर बैठी थी। वह बुंदेलखंड डिग्री कॉलेज में MA की छात्रा थी। आरोपी मंथन ने वहां उसे भी गोली मार दी। मंथन ने भागने की कोशिश की, लेकिन आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने रस्सी से हाथ पैर बांधकर उसे जमकर पीटा । मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में लिया। त्रिपिका को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। लेकिन, उसकी मौत हो गई।