हल्द्वानी-डीएम के दर पहुंचा टैम्पो में डग्गामारी का मामला, जानिये क्या है पूरा मामला

हल्द्वानी-आज जिलाधिकारी सविन बंसल ने कैंप कार्यालय में फरियदियों की समस्या सुनीं। इस दौरान शिविर में कुल 43 समस्याएं दर्ज हुई। मुखानी पार्षद नीमा भट्ट के साथ क्षेत्रवासियों ने मुखानी मुख्य चौराहे में घरों के आगे नाली टूटने से लगातार पानी बहने व पानी से सडक़ के टूटने व पैदल चलने पर हो रही परेशानियों
 | 
हल्द्वानी-डीएम के दर पहुंचा टैम्पो में डग्गामारी का मामला, जानिये क्या है पूरा मामला

हल्द्वानी-आज जिलाधिकारी सविन बंसल ने कैंप कार्यालय में फरियदियों की समस्या सुनीं। इस दौरान शिविर में कुल 43 समस्याएं दर्ज हुई। मुखानी पार्षद नीमा भट्ट के साथ क्षेत्रवासियों ने मुखानी मुख्य चौराहे में घरों के आगे नाली टूटने से लगातार पानी बहने व पानी से सडक़ के टूटने व पैदल चलने पर हो रही परेशानियों से जिलाधिकारी को अवगत कराया। उन्होंने नालियों व सडक़ की मरम्मत कराने का अनुरोध किया। डीएम बंसल ने सिटी मजिस्टे्रट, नगर आयुक्त, लोनिवि व जलसंस्थान को तुरन्त क्षेत्र का निरीक्षण कर समस्या का निवारण करने के निर्देश दिये।

हल्द्वानी-डीएम के दर पहुंचा टैम्पो में डग्गामारी का मामला, जानिये क्या है पूरा मामला
वही शीशमहल निवासी कल्लू नाथ गोस्वामी ने अपनी 5 वर्षीय बेटी का ईलाज एसजीपीजी आई लखनऊ में कराने के लिए आर्थिक सहायता का अनुरोध किया जिस पर जिलाधिकारी ने अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा. रश्मि पंत को बच्चे के ईलाज कराने की व्यवस्था करने के निर्देश दिये। लालकुआं निवासी संविदा कर्मचारी सरिता बोरा ने मातृत्व अवकाश का मानदेय दिलाने का अनुरोध किया जिस पर जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत लालकुआं को निर्देश दिये कि वे नियमानुसार तुरन्त मानदेय का भुगतान करें। दलजीत सिह दल्ली ने मटरगली की दुकानें को फ्री-होल्ड कराने के लिए प्रपत्र निगम में जमा हैं फ्री होल्ड करने की कार्यवाही कराने का अनुरोध किया। डीएम ने नगर आयुक्त को फ्री होल्ड कराने हेतु फाइल प्रस्तुत कराने के निर्देश दिये।

वरिष्ठ नागरिक ने डीएम से प्रत्येक रूट पर चलने वाले टैम्पों पर रूट नम्बर लिखवाने का अनुरोध किया ताकि टैम्पो में डग्गामारी से बचाव हो व नागरिकों को आवगमन मे भी सुविधा हो व यात्री नियत स्थान पर आसानी से पहुंचा जा सकेंगे। शिविर में सिटी मजिस्टे्रट प्रत्यूष सिंह, सचिव जिला विकास प्राधिकरण पंकज उपाध्याय, उपजिलाधिकारी विवेक राय, अधिशासी अभियन्ता विद्युत डीके जोशी, अमित आनन्द, लोनिवि हिम्मत सिंह, जलसंस्थान विशाल सक्सेना, सिंचाई तरूण बंसल, समाज कल्याण अमन अनिरूद्व आदि अधिकारी मौजूद थे।

Homeopathic treatment for Thyroid