दादा धमेन्द्र के सुपरहिट गाने पर होगी पोते की बॉलीवुड में इंट्री, पिता सनी देओल ने कन्फर्म की तारीख

165

नई दिल्ली- फिल्म अभिनेता और सांसद सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल-पल दिल के पास रिलीज के लिए तैयार हो गई है। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले बची हुई शूटिंग सनी देओल ने पूरी कर ली थी, इन दिनों फिल्म की डबिंग और एडिटिंग टेबल पर सजाने-सवारने का काम चल रहा है, लेकिन अब सनी के बेटे की फिल्म अब पहले से तय समय पर रिलीज नहीं होगी। करण की पहली फिल्म पल पल दिल के पास अब 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहले यह 19 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। फिल्म घायल के अभिनेता ने फरवरी में घोषणा की थी कि फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होगी। लेकिन अब सनी के एक नए ट्वीट से यह जानकारी मिली है।

सनी देओल को बेटा करेगा बालीवुड में इंट्री

अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल के बेटे करण देओल अब बॉलीवुड में जल्द ही एंट्री करने जा रहे हैं। बीते दिनों जहां यह बात सामने आई कि करण की फिल्म पल पल दिल के पास19 जुलाई को रिलीज होगी। वहीं अब इसमें कुछ बदलाव हुआ है। सनी ने मंगलवार सुबह ट्वीट किया कि इंतजार थोड़ा लंबा हो गया है लेकिन यह इंतजार के लायक होगा। पल पल दिल के पास अब 20 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म से सनी के बेटे करण के अलावा सहर बांबा भी आगाज करने जा रही हैं। वह करण की प्रेमिका के रूप में नजर आएंगीण।

देओल परिवार का फेवरेट गाना हे ये

बताया जा रहा है कि नई मोदी सरकार के बजट सत्र के चलते सांसद सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म की रिलीज डेट टल गई है। सनी देओल अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए पिछले एक साल से फिल्म पल पल दिल के पास पर दिन-रात काम करते रहे थे। फिल्म का एक बड़ा हिस्सा पिछली सर्दियों में सनी ने मनाली और बाद में दिल्ली में शूट किया, बाकी की शूटिंग मुंबई में भी की गई। फिल्म की शूटिंग का लंबा शेड्यूल आम चुनाव से ठीक पहले सनी ने पूरा कर लिया था। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और राखी की फिल्म ब्लैकमेल का सुपरहिट गाना पल-पल दिल के पास देओल परिवार का सबसे पसंददीदा गाना है। यह गाना जितना धरमजी को पसंद है, उतना ही सनी देओल और बॉबी देओल को भी। तभी तो जब सनी ने अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए फिल्म की कहानी और नाम को फाइनल किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here