काशीपुर में क्राइम ब्रांच का छापा, हाईप्रोफाइल मामले से जुड़ी है खबर

Kashipur Crime news-काशीपुर में हाई प्रोफाइल मामले को लेकर मुरादाबाद क्राइम ब्रांच की टीम यहां पहुंची। बताया जा रहा है कि मुरादाबाद के एक निर्यातक का नाबालिग बेटा कोचिंग में साथ पढऩे वाली छात्रा को लेकर भाग गया। जिसके बाद उनकी तलाश में क्राइम ब्रंाच को लगाया गया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने काशीपुर
 | 
काशीपुर में क्राइम ब्रांच का छापा, हाईप्रोफाइल मामले से जुड़ी है खबर

Kashipur Crime news-काशीपुर में हाई प्रोफाइल मामले को लेकर मुरादाबाद क्राइम ब्रांच की टीम यहां पहुंची। बताया जा रहा है कि मुरादाबाद के एक निर्यातक का नाबालिग बेटा कोचिंग में साथ पढऩे वाली छात्रा को लेकर भाग गया। जिसके बाद उनकी तलाश में क्राइम ब्रंाच को लगाया गया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने काशीपुर में छापामारी की लेकिनए दोनों हाथ नहीं लगे।

काशीपुर में क्राइम ब्रांच का छापा, हाईप्रोफाइल मामले से जुड़ी है खबर

जानकारी के अनुसार मुरादाबाद के थाना कटघर के पॉश इलाके में रहने वाले निर्यातक का बेटा हाईस्कूल में है और आदर्श नगर में कोचिंग पढऩे जाता था। उसके साथ मोहल्ले की ही छात्रा भी पढ़ती है। कम उम्र में ही दोनों ने साथ जीवन गुजारने का बड़ा फैसला कर लिया। जिसके बाद विगत मंगलवार को दोनों कोचिंग के बहाने घर से निकले और भाग गए। घर नहीं लौटे तो दोनों के परिवार वालों को चिंता हुई। परिजनों ने उनकी तलाश की लेकिन कही नहीं मिले। उनकी अंतिम लोकेशन काशीपुर में मिली जिसके बाद क्राइम ब्रंाच की टीम काशीपुर पहुंची। लेकिन उनके हाथ सफलता नहीं लगी।