नहीं रहे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के पिता, इस बीमारी से हुआ निधन

न्यूज टुडे नेटवर्क। पिता की मौजूदगी सूरज की तरह होती है सूरज गर्म जरूर होता है लेकिन अगर ना हो तो अंधेरा छा जाता है। भारतीय ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का दिल का दौरा पड़ने से शनिवार को निधन हो गया। अपने पिता से खास लगाव रखने वाले हार्दिक के लिए
 | 
नहीं रहे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के पिता, इस बीमारी से हुआ निधन

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। पिता की मौजूदगी सूरज की तरह होती है सूरज गर्म जरूर होता है लेकिन अगर ना हो तो अंधेरा छा जाता है। भारतीय ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का दिल का दौरा पड़ने से शनिवार को निधन हो गया। अपने पिता से खास लगाव रखने वाले हार्दिक के लिए यह एक दुखद खबर है। हार्दिक और उनके बड़े भाई कुणाल आज एक सफल क्रिकेटर है लेकिन इसके पीछे उनके पिता का संघर्ष और त्याग शामिल है। उन्हें क्रिकेटर बनाने में उनके पिता का बड़ा योगदान है। आर्थिक स्थिति खराब होने के बाद भी उनके पिता ने पैसे जुटाकर दोनों बेटों को क्रिकेट एकेडमी भेजा।

कुणाल पांड्या बायो बबल छोड़कर घर के लिए हुए रवाना

दुखद खबर सुनते ही कुणाल पांड्या ने बायो बबल छोड़ कर तुरंत घर के लिए रवाना हो गए। बड़ौदा क्रिकेट संघ के सीईओ शिष्य हथगढ़ी ने बायो बबल छोड़ दिया है और वह इस दुख के समय में हार्दिक और कुणाल के  साथ खड़े है।

इरफान पठान ने दी श्रद्धांजलि

बड़ौदा के कप्तान और पूर्व भारतीय क्रिकेटर रह चुके इरफान पठान ने हार्दिक और कुणाल के पिता के निधन पर अपना दुख जताया और श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए लिखा याद आ रहा है जब मैं अंकल से पहली बार मोती बाग में मिला था मैं अपने बेटों को अच्छा क्रिकेट खेलता देखने के लिए उत्सुक थे आपके और आपके पूरे परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं भगवान आपको इस कठिन वक्त से गुजरने की शक्ति दे।