COVID-19: 30 जून तक सार्वजनिक कार्यक्रम न होने के योगी सरकार ने दिए आदेश

कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) को फैलने से रोकने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। इसी को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने इस साल सभी धर्म गुरुओं व मुस्लिम समुदाय के लोगों से घर पर रहकर नमाज अदा करने की अपील की है। साथ ही यह भी
 | 
COVID-19: 30 जून तक सार्वजनिक कार्यक्रम न होने के योगी सरकार ने दिए आदेश

कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) को फैलने से रोकने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। इसी को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने इस साल सभी धर्म गुरुओं व मुस्लिम समुदाय के लोगों से घर पर रहकर नमाज अदा करने की अपील की है साथ ही यह भी कहा है कि कोई भी सामूहिक कार्यक्रम (Group Grogram) आयोजित न हो।
COVID-19: 30 जून तक सार्वजनिक कार्यक्रम न होने के योगी सरकार ने दिए आदेशकोरोना संक्रमण (Corona Infection) को फैलने से रोकने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 30 जून तक किसी भी सार्वजनिक समारोह को अनुमति न देने को कहा है। इसके बाद परिस्थितियों को देखते हुए ही निर्णय लिया जाएगा। रमज़ान (Ramadan) का पवित्र महीना शुरू हो गया है पर सभी से घरों पर रहकर ही नमाज अदा करने की अपील की गई है।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: बाजार खुलने की सूचना पर लग गई भीड़, पुलिस ने तुरंत लिया एक्शन