Covid-19: स्वास्थ्य विभाग के इन अधिकारियों की मौत से दहला बरेली

Bareilly: प्रशासन की इतनी कोशिशों के बाद भी बरेली में कोरोना वायरस (Corona virus) अब बुरी तरह फैल रहा है। जिले में आज चार संक्रमित मरीजों की मौत (death) हो गई है। इसी के साथ आज भी 18 में कोरोना पॉजिटिव केस (Corona positive case) सामने आए हैं। जिले में आज आईएमए (IMA) के पूर्व
 | 
Covid-19: स्वास्थ्य विभाग के इन अधिकारियों की मौत से दहला बरेली

Bareilly: प्रशासन की इतनी कोशिशों के बाद भी बरेली में कोरोना वायरस (Corona virus) अब बुरी तरह फैल रहा है। जिले में आज चार संक्रमित मरीजों की मौत (death) हो गई है। इसी के साथ आज भी 18 में कोरोना पॉजिटिव केस (Corona positive case) सामने आए हैं।
Covid-19: स्वास्थ्य विभाग के इन अधिकारियों की मौत से दहला बरेली
जिले में आज आईएमए (IMA) के पूर्व अध्यक्ष और शहर के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ सुरेश सोंधी की इलाज के दौरान कोविड-19 अस्पताल में मौत हो गई। 5 दिन पहले उनकी रिपोर्ट सरकारी लैब से कोरोना पाजिटिव मिली थी। स्वास्थ्य विभाग से रिटायर महिला कर्मचारी की भी आज मौत हो गई।

आज जिले में 18 नए पॉजिटिव मरीज आए हैं, जिसमें 15 लोगों की रिपोर्ट प्राइवेट लैब (private lab) से मिली है। जिला सर्विलांस प्रभारी एसीएमओ डॉ अशोक कुमार ने बताया कि शुक्रवार को जिले में कोरोना संक्रमित 4 मरीजों की मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन ने उनके परिजनों को सूचना दे दी है। पूर्व अध्यक्ष डॉक्टर सोंधी की मौत पर आईएमए के अध्यक्ष, सचिव समेत अन्य सदस्यों ने दुख जताया है।