COVID-19: सोनू सूद और अक्षय कुमार को ‘भारत रत्न’ देने की फैन्स ने की मांग

कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के समय में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities) ने लोगों की बढ़-चढ़कर मदद की। सोनू सूद और अक्षय कुमार ने इस महामारी के समय में लोगों की बखूबी मदद की। सोनू सूद (Sonu Sood) ने आगे बढ़ते हुए हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने
 | 
COVID-19: सोनू सूद और अक्षय कुमार को ‘भारत रत्न’ देने की फैन्स ने की मांग

कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के समय में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities) ने लोगों की बढ़-चढ़कर मदद की। सोनू सूद और अक्षय कुमार ने इस महामारी के समय में लोगों की बखूबी मदद की। सोनू सूद (Sonu Sood) ने आगे बढ़ते हुए हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए दान किए। साथ ही कई दूसरे फंड में भी मदद की।

COVID-19: सोनू सूद और अक्षय कुमार को ‘भारत रत्न’ देने की फैन्स ने की मांगसोशल मीडिया (Social Media) पर यूजर्स और फैन्स सोनू सूद और अक्षय कुमार को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘भारत रत्न’ (Highest civilian honor ‘Bharat Ratna’) देने की मांग कर रहे हैं। बीते कुछ दिनों से ट्विटर (Twitter) पर इसको लेकर यूजर्स ट्वीट कर रहे हैं। कई फैंस ने लिखा है की सोनू सूद और अक्षय कुमार को कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के इस दौर में गरीबों और मजदूरों के लिए भगवान से कम नहीं है, ऐसे में इन दोनों एक्टर्स को ‘भारत रत्न’ मिलना चाहिए। साथी एक यूजर ने तो दोनों एक्टर्स (Actors) के कामों की लिस्ट भी शेयर की है।

http://www.narayan98.co.in/

COVID-19: सोनू सूद और अक्षय कुमार को ‘भारत रत्न’ देने की फैन्स ने की मांग

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8