COVID-19: सीएम योगी ने कहा सर्विलांस टीम की सक्रियता से रोका जा सकता है संक्रमण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपने सरकारी आवास पर अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा बैठक में कहा कि स्वच्छता एवं सैनिटाइजेशन (Cleanliness and Sanitization) के द्वारा न केवल कोरोना को बल्कि संचारी रोगों को भी नियंत्रित किया जा सकता है। शनिवार एवं रविवार को दो दिन की बंदी इसी कार्यवाही का
 | 
COVID-19: सीएम योगी ने कहा सर्विलांस टीम की सक्रियता से रोका जा सकता है संक्रमण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपने सरकारी आवास पर अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा बैठक में कहा कि स्वच्छता एवं सैनिटाइजेशन (Cleanliness and Sanitization) के द्वारा न केवल कोरोना को बल्कि संचारी रोगों को भी नियंत्रित किया जा सकता है। शनिवार एवं रविवार को दो दिन की बंदी इसी कार्यवाही का हिस्सा है। मेडिकल स्क्रीनिंग, सर्विलांस टीम और एंबुलेंस सेवा को सक्रिय रखते हुए बीमारी में मृत्यु दर को नियंत्रित किया जा सकता है।

COVID-19: सीएम योगी ने कहा सर्विलांस टीम की सक्रियता से रोका जा सकता है संक्रमणमुख्यमंत्री ने कहा कि समस्त प्रमुख चिकित्सा अधिकारी (Chief Medical Officer) अपने जिलों में अस्पताल के कार्यों को नियमित मॉनिटरिंग करें। उन्होंने कहा की सर्विलांस टीम (Surveillance Team) की सक्रियता से कोरोना संक्रमण (Corona Infection) को रोका जा सकता है। लोगों को निरंतर जागरूक किया जाए। साथ ही मास्क (Mask) की अनिवार्यता और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के पूर्व पालन के लिए जागरूक किया जाए। मुख्यमंत्री ने प्रत्येक स्तर के अस्पताल में फायर सेफ्टी (Fire safety) के सभी प्रबंध करने के निर्देश दिए।

http://www.narayan98.co.in/

COVID-19: सीएम योगी ने कहा सर्विलांस टीम की सक्रियता से रोका जा सकता है संक्रमण

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8