Covid-19: सावधान! कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आई चौंकाने वाली खबर

भारत में कोरोना (Corona virus) लगातार बढ़ता जा रहा है। देश में अब यह चिंता का विषय बन गया है। अब रोजाना 34 हज़ार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। धीरे-धीरे भारत में कोरोना संक्रमितों में तो की कुल संख्या 10 लाख 38 हज़ार 715 से ज्यादा हो चुकी है। इसी भी चौंकाने वाली
 | 
Covid-19: सावधान! कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आई चौंकाने वाली खबर

भारत में कोरोना (Corona virus) लगातार बढ़ता जा रहा है। देश में अब यह चिंता का विषय बन गया है। अब रोजाना 34 हज़ार से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। धीरे-धीरे भारत में कोरोना संक्रमितों में तो की कुल संख्या 10 लाख 38 हज़ार 715 से ज्यादा हो चुकी है। इसी भी चौंकाने वाली खबर यह है कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने कहा है कि भारत में कोरोना का कम्युनिटी स्प्रेड (community spread) शुरू हो गया है।
Covid-19: सावधान! कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आई चौंकाने वाली खबर
आईएमए हॉस्पिटल बोर्ड ऑफ इंडिया के चेयरपर्सन डॉ. वी. के. मोंगा ने कहा कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है, जो बेहद खतरनाक स्थिति है। अब यह ग्रामीण इलाकों में फैल रहा है। यह बुरा संकेत है। यह कम्युनिटी स्प्रेड दिख रहा है। डॉ. मोंगा का यह बयान बेहद अहम है, क्योंकि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय लगातार कह रहा है कि अब तक भारत में कोरोना वायरस का कम्युनिटी स्प्रेड शुरू नहीं हुआ है। इसके साथ ही कोरोना वायरस के मरीजों के मामले में भारत दुनिया में तीसरे स्थान पर पहुंच चुका है।
                     http://www.narayan98.co.in/
Covid-19: सावधान! कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आई चौंकाने वाली खबर                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8