COVID-19: शिक्षक ने लोगों को बताया “आरोग्य सेतु एप” का महत्व

पूरा विश्व इस समय वैश्विक महामारी कोरोना (Global Epidemic Corona) से जूझ रहा है। ऐसे में शासन (Governance) एवं विभागीय (Departmental) आदेशों के क्रम में विकास क्षेत्र के क्यारा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय बारीनगला के शिक्षक डॉ. विनोद कुमार शर्मा लोगों को जानकारी दे रहे हैं। डॉ. मनोज शर्मा ने सोमवार को ग्राम पंचायत बारीनगला,
 | 
COVID-19: शिक्षक ने लोगों को बताया “आरोग्य सेतु एप” का महत्व

पूरा विश्व इस समय वैश्विक महामारी कोरोना (Global Epidemic Corona) से जूझ रहा है। ऐसे में शासन (Governance) एवं विभागीय (Departmental) आदेशों के क्रम में विकास क्षेत्र के क्यारा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय बारीनगला के शिक्षक डॉ. विनोद कुमार शर्मा लोगों को जानकारी दे रहे हैं।
COVID-19: शिक्षक ने लोगों को बताया “आरोग्य सेतु एप” का महत्वडॉ. मनोज शर्मा ने सोमवार को ग्राम पंचायत बारीनगला, बुखारा, चौबारी और कंधरपुर में जाकर लोगों को आरोग्य सेतु एप (Aarogya Setu App) की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने लोगों को इसकी उपयोगिता और इसे किस तरीके से डाउनलोड (Download) करना है यह भी बताया।उन्होंने लोगों को बताया कि इस एप को डाउनलोड करके अपने मित्रों, परिचितों व रिश्तेदारों को भी शेयर करें। ताकि यह जानकारी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सके इस एप के माध्यम से लोग अपने आप को कोरोना अलर्ट (Corona Alert)कर‌ सकेंगे।