COVID-19: वीडियो कांफ्रेंस से मुख्यमंत्री ने जाना बरेली का हाल

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के दूसरे चरण में बरेली कोरोना वायरस (Corona Virus ) के मरीजों (Patients) से बिल्कुल मुक्त हो चुका है। जिसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने वीडियो कांफ्रेंस (Video Conference) के माध्यम से रविवार देर शाम केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार (Central Minister Santosh Gangwar) से बरेली का हाल-चाल जाना। संतोष
 | 
COVID-19: वीडियो कांफ्रेंस से मुख्यमंत्री ने जाना बरेली का हाल

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के दूसरे चरण में बरेली कोरोना वायरस (Corona Virus ) के मरीजों (Patients) से बिल्कुल मुक्त हो चुका है। जिसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने वीडियो कांफ्रेंस (Video Conference) के माध्यम से रविवार देर शाम केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार (Central Minister Santosh Gangwar) से बरेली का हाल-चाल जाना।
COVID-19: वीडियो कांफ्रेंस से मुख्यमंत्री ने जाना बरेली का हालसंतोष गंगवार ने बरेली वासियों की तारीफ करते हुए कहा कि बरेलीवासी अपनी परीक्षा में पास होते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि रामपुर व बदायूं के कोरोना  मरीज बरेली लाए जा रहे हैं। जिससे बरेली की छवि गिर रही है।
COVID-19: वीडियो कांफ्रेंस से मुख्यमंत्री ने जाना बरेली का हालकेंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री को बताया कि बरेली में आला हजरत दरगाह खानकाह नियाजिया (Ala Hazrat Dargah Khanqah Niazia) से हमें लगातार साथ मिल रहा है। साथ ही संतोष गंगवार ने मुख्यमंत्री को इस बात से भी अवगत कराया की खान कहां नयाजिया से प्रधानमंत्री राहत कोष (Prime Minister’s Relief Fund) में 10 लाख रुपये का योगदान भी दिया गया है। उन्होंने कहा कि बरेली वासियों से हमें लगातार प्यार मिल रहा है इसके बारे में हमें और आपको विचार करना चाहिए।