COVID-19: लॉकडाउन में भी खुली रहीं यह दुकानेंं

मंगलवार को जब प्रधानमंत्री ने 21 दिन तक घर में रहने के लिए कहा तो अफरा-तफरी मच गई। लॉकडाउन (Lockdown) की खबर के बाद लोगा काफी घबरा गए। जिसके बाद प्रशासन का साफ कहना है कि लॉकडाउन को लेकर शहरवासियों को किसी भी तरह से परेशान होने की जरूरत नहीं है। लोगों के जरूरतों की
 | 
COVID-19: लॉकडाउन में भी खुली रहीं यह दुकानेंं

मंगलवार को जब प्रधानमंत्री ने 21 दिन तक घर में रहने के लिए कहा तो अफरा-तफरी मच गई। लॉकडाउन (Lockdown) की खबर के बाद लोगा काफी घबरा गए। जिसके बाद प्रशासन का साफ कहना है कि लॉकडाउन को लेकर शहरवासियों को किसी भी तरह से परेशान होने की जरूरत नहीं है। लोगों के जरूरतों की चीजों के लिए मेडिकल स्टोर (Medical Store) से लेकर किराना की दुकानें व पेट्रोल पंप (General Stores & Petrol Pump) तक खोले जा रहे हैं। बैंकों (Banks) को भी 2 बजे तक खोला जा रहा है।
COVID-19: लॉकडाउन में भी खुली रहीं यह दुकानेंं
दवाईयों (Medicines) की समस्या न हो इसके लिए प्रशासन ने मेडिकल स्टोर को खुले रहने के आदेश दिए हैं। अधिकारी बस इतनी अपील कर रहे हैं कि जब तक कोई जरूरी काम न हो तब तक अपने घरों से न निकलें। हांलाकि प्रशासन का दावा है कि सभी जरूरी चीजें मिलेंगी। इसकी व्यवस्था कर दी गई है। बैंक , एटीएम (ATM), मेडिकल स्टोर और पेट्रोल पंप को लगातार खुला रहने की अनुमति दे रखी है। आज भी ये सब  सुबह 6 से लेकर 11 बजे तक खुले रहे। इस दौरान मार्केट (Market) में लोगों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। अधिकारियों का यही कहना है कि जरूरी चीजों को खरीदें लेकिन भीड़ न लगाएं और दूरी बनाए रखें। कोरोना (Corona) को खत्म करने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) जरूरी है।