COVID-19: लॉकडाउन में भी खूब बिके मिट्टी के दीये

बरेली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा की गई अपील का असर बरेली में देखने को मिल रहा है। प्रधानमंत्री ने देशवासियों से 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक लाइट (light) बंद कर घरों में मिट्टी के दीये, कैंडल या फिर मोबाइल की लाइट जलाने की अपील की थी।
 | 
COVID-19: लॉकडाउन में भी खूब बिके मिट्टी के दीये

बरेली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा की गई अपील का असर बरेली में देखने को मिल रहा है। प्रधानमंत्री ने देशवासियों से 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक लाइट (light) बंद कर घरों में मिट्टी के दीये, कैंडल या फिर मोबाइल की लाइट जलाने की अपील की थी। इस अपील का पालन करते हुए बरेली में लोग आज रात रोशनी करने के लिये मिट्टी के दीये खरीद रहे हैं।
COVID-19: लॉकडाउन में भी खूब बिके मिट्टी के दीयेदीये खरीदने वाले लोगों ने कहा कि प्रधानमंत्री की इस अपील में आज भारत की एकता और देश प्रेम का प्रकाश होगा। इस प्रकाश को बढ़ाने के लिये वह दीये की खरीदारी कर कर रहे है। वही कुम्हारों कहना है कि मिट्टी के दिए तैयार कर इनकी बिक्री की जा रही है। प्रधानमंत्री की अपील पर उनकी लॉकडाउन (lockdown) में भी बिक्री हो रही है और लोग अपने घरों में दीये जलाने के लिये खरीद रहे हैं।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: 15 अप्रैल से सभी कार्ड धारकों को निःशुल्क मिलेंगे पांच किलो चावल