COVID-19: लॉकडाउन में बाहर निकलने वालों पर पुलिस ने की शक्ति 

बरेली: करोना वायरस (Corona Virus) के चलते प्रधानमंत्री (PM) के आव्हान पर जनता कर्फ्यू (Public Curfew) लगाने के बाद उत्तर प्रदेश (UP) के 15 जिलों में लॉक डाउन (Lockdown) कर दिया गया था, जिसमें बरेली (Bareilly) भी शामिल था। लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के द्वारा पूरे देश में लॉक डाउन कर
 | 
COVID-19: लॉकडाउन में बाहर निकलने वालों पर पुलिस ने की शक्ति 

बरेली: करोना वायरस (Corona Virus) के चलते प्रधानमंत्री (PM) के आव्हान पर जनता कर्फ्यू (Public Curfew) लगाने के बाद उत्तर प्रदेश (UP) के 15 जिलों में लॉक डाउन (Lockdown) कर दिया गया था, जिसमें बरेली (Bareilly) भी शामिल था। लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के द्वारा पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया गया है।
COVID-19: लॉकडाउन में बाहर निकलने वालों पर पुलिस ने की शक्ति आज नवरात्रि (Navratri) के कारण पुलिस (Police) ने सुबह तीन घंटे की छूट दी थी। उसके बाद से बरेली पुलिस ने शक्ति शुरू कर दी है। सड़क पर घूम रहे युवकों को पुलिस ने पूछा तो वह संतोषजनक (Satisfactory) जवाब नहीं दे पाए। जिसको लेकर पुलिस ने उन सभी युवकों को मुर्गा बनाया और हिदायत देकर छोड़ दिया साथ ही फालतू में गाड़ी पर घूम रहे लोगों पर लाठी भी बरसाई।