COVID-19: लॉकडाउन में जनता के लिए मसीहा बनी पुलिस, कहा बस करें सहयोग 

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के तीसरे दिन में बरेली के आला अफसर सड़कों पर दिखाई दिए। सड़क (Road) पर घूम रहे लोगों को सभी अधिकारियों (Officers) ने घर में बैठने की सलाह दी इसी के चलते डीआईजी (DIG) राजेश पांडे भ्रमण करते हुए सिविल लाइन पहुंचे जहां उन्होंने न्यूज़ टुडे नेटवर्क से संक्षिप्त मुलाकात की और
 | 
COVID-19: लॉकडाउन में जनता के लिए मसीहा बनी पुलिस, कहा बस करें सहयोग 

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के तीसरे दिन में बरेली के आला अफसर सड़कों पर दिखाई दिए। सड़क (Road) पर घूम रहे लोगों को सभी अधिकारियों (Officers) ने घर में बैठने की सलाह दी इसी के चलते डीआईजी (DIG) राजेश पांडे भ्रमण करते हुए सिविल लाइन पहुंचे जहां उन्होंने न्यूज़ टुडे नेटवर्क से संक्षिप्त मुलाकात की और बताया कि सभी लोगों को ऐसी मुसीबत की घड़ी में एक दूसरे का साथ देना चाहिए। और अपने परिवार के साथ घर में ही रहे घर से बाहर निकलने से उनको और उनके परिवार को दिक्कत हो सकती है।
COVID-19: लॉकडाउन में जनता के लिए मसीहा बनी पुलिस, कहा बस करें सहयोग 
लोगों के मदद (Help) के लिए कॉल (Call) या मैसेज (Message) आने पर हम लोग तुरन्त ही उस पर कार्यवाही कर रहे है। उन्होंने बताया कि 112 पर एक वृध्द महिला का कॉल आया था कि उन की दवा खत्म हो गया है तो पुलिस ने उनके घर जाकर दवा पहुंचायी। साथ ही एक महिला ने वीडियो मैसेज (Video Message) के द्वारा मदद मांगी और कहा कि वह गर्भवती (Pregnant) है उसे कभी भी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराना पड़ सकता है। उसके घर पर कोई नहीं है और उसका पति नोएडा (Noida) में फंस गया है। तो एसएसपी (SSP) ने उसके पति को एक गाड़ी करके बरेली (Bareilly) के लिए रवाना कराया।  

इस पर डीआईजी ने क्‍या कहा, जानने के लिए देखें यह वीडियो https://www.facebook.com/NewsTodayNetworkUttarPradesh/videos/199014668196187/

डीआईजी ने कहा कि पुलिस जनता की पूरी तरह से मदद कर रही है और जनता भी पुलिस का सहयोग कर रही है। बस कुछ लोग बात नहीं मान रहे है पुलिस उन्हें समझा रही है और अगर वो लोग नहीं मानेंगे तो पुलिस उन पर कानूनी कार्रवाई (Legal Action) करेंगी। डीआईजी की जनता से अपील है कि घर पर ही रहे पुलिस आपकी हर तरह से मदद करेंगी।