COVID-19: लॉकडाउन को गंभीरता से लें : योगी आदित्‍यनाथ

लखनऊ। लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं लेने पर मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने अपील की है। ट्वीट कर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “आप सब से पुनः अपील है कि लॉकडाउन (lockdown) को गंभीरता से लें। घर के अंदर रहें, अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं।” मुख्यमंत्री ने आगे अपने ट्वीट में कहा कि
 | 
COVID-19: लॉकडाउन को गंभीरता से लें : योगी आदित्‍यनाथ

लखनऊ। लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं लेने पर मुख्‍यमंत्री (Chief Minister) ने अपील की है। ट्वीट कर योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि “आप सब से पुनः अपील है कि लॉकडाउन (lockdown) को गंभीरता से लें। घर के अंदर रहें, अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं।”
COVID-19: लॉकडाउन को गंभीरता से लें : योगी आदित्‍यनाथ
मुख्‍यमंत्री ने आगे अपने ट्वीट में कहा कि सभी से अनुरोध है कि निर्देशों, नियमों और कानूनों का पालन करें और इस महामारी के विरुद्ध लड़ाई में सरकार के साथ मिल कर काम करें। सतर्क रहें, जागरूक रहें।

16 जिलों में है लॉकडाउन
बता दें कि कोरोना संक्रमण (corona infection) को रोकने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार (government) ने 16 जिलों में ‘लॉकडाउन’ घोषित किया है, जो 25 मार्च तक चलेगा। इन जिलों में आगरा, लखनऊ, नोएडा, गाजियाबाद, मुरादाबाद, वाराणसी, लखीमपुर खीरी, बरेली, आजमगढ़, कानपुर, मेरठ, प्रयागराज, अलीगढ़, गोरखपुर, पीलीभीत और सहारनपुर हैं।