COVID-19: लॉकडाउन के बाद यह ड्रेस पहनकर हवाई जहाज उड़ाएंगे पायलट

देश में लॉकडाउन (Lockdown,) के बाद पायलट (Pilot) एवं विमान चालक दल के सदस्यों की ड्रेस (Dress) बदल जाएगी। एयरलाइंस कंपनी (Airlines company) के कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए उनके पास पीपीई किट (PPE Kit) होगी। व्यवसायिक यात्री उड़ानों के दौरान विमान चालक दल के सदस्य फेस शील्ड, गाउन, दस्ताने और मास्क लगाए हुए दिखेंगे।
 | 
COVID-19: लॉकडाउन के बाद यह ड्रेस पहनकर हवाई जहाज उड़ाएंगे पायलट

देश में लॉकडाउन (Lockdown,) के बाद पायलट (Pilot) एवं विमान चालक दल के सदस्यों की ड्रेस (Dress) बदल जाएगी। एयरलाइंस कंपनी (Airlines company) के कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए उनके पास पीपीई किट (PPE Kit) होगी। व्यवसायिक यात्री उड़ानों के दौरान विमान चालक दल के सदस्य फेस शील्ड,‌ गाउन, दस्ताने और मास्क लगाए हुए दिखेंगे।

COVID-19: लॉकडाउन के बाद यह ड्रेस पहनकर हवाई जहाज उड़ाएंगे पायलटइंडिगो, एयर इंडिया, विस्तारा और एयरएशिया जैसी एयरलाइंस कंपनियों ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए केबिन क्रू (Cabin crew) के सदस्यों की को यह ड्रेस देने का फैसला लिया है। चालक दल के सदस्यों के यात्रियों के संपर्क में रहने के कारण यह निर्णय लिया गया है। यह ड्रेस फिलीपींस की एयरलाइंस एयरएशिया की ओर से प्रदर्शित पोशाक की तरह होगी। वंदे भारत मिशन (Vande Bharat Mission) के तहत विदेशों में फंसे भारतीयों को लाने के लिए एयर इंडिया के चालक दल के सदस्य भी बॉडीसूट, दस्ताने, फेसशील्ड और मास्क का इस्तेमाल कर रहे हैं।