COVID-19: रेल मंत्रालय ने लिया बड़ा फैसला 31 मार्च तक बंद की सभी ट्रेनें

कोरोना वायरस (Corona Virus) का संक्रमण (Infection) बहुत ही तेजी से बढ़ता जा रहा है। इसी कारण आज यानी 22 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने जनता कर्फ्यू (Public Curfew) लगा लगाने का आह्वान (Invocation) किया था। कोरोना को बढ़ने से रोकने के लिए रेल मंत्रालय (Ministry of Railways) ने 31 मार्च तक सभी ट्रेनें
 | 
COVID-19: रेल मंत्रालय ने लिया बड़ा फैसला 31 मार्च तक बंद की सभी ट्रेनें

कोरोना वायरस (Corona Virus) का संक्रमण (Infection) बहुत ही तेजी से बढ़ता जा रहा है। इसी कारण आज यानी 22 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने जनता कर्फ्यू (Public Curfew) लगा लगाने का आह्वान (Invocation) किया था। कोरोना को बढ़ने से रोकने के लिए रेल मंत्रालय (Ministry of Railways) ने 31 मार्च तक सभी ट्रेनें (Train) बंद रखने का फैसला लिया है। सभी लंबी दूरी, एक्सप्रेस (Express) और इंटरसिटी (Intercity) समेत सभी ट्रेनें बंद कर दी गई हैं।
COVID-19: रेल मंत्रालय ने लिया बड़ा फैसला 31 मार्च तक बंद की सभी ट्रेनेंरेल मंत्रालय की जारी जानकारी के अनुसार 31 मार्च रात 12 बजे तक के लिए सभी ट्रेनें बंद करने का बड़ा फैसला लिया गया है। दिल्ली में जनता कर्फ्यू के बाद सोमवार से सभी मेट्रो (Metro) सुबह 6 से 10 और शाम को 4 से 8 बजे तक ही चलेगी। इसके बीच में 10 से लेकर शाम 4 बजे तक के लिए मेट्रो बंद रहेंगी साथ ही रात 8 बजे के बाद से सभी मेट्रो सेवाएं (Metro Services) बंद हो जाएंगी। रेल मंत्रालय ने जनता कर्फ्यू के दौरान लगभग 3700 ट्रेनों को बंद करने का फैसला लिया है। 

कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का आह्वान किया था इसी बीच सभी ट्रेनों को बंद करने का निर्णय लिया गया था लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ट्रेनों की समय अवधि को बढ़ाया भी जा सकता है। यह 25 मार्च तक के लिए भी बंद हो सकती हैं।