COVID-19: राष्ट्रपति भवन में आया कोरोना का मामला, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिए यह निर्देश

कोरोना वायरस (Corona Virus) देश के लगभग हर एक कोने कोने में फैल चुका है। राष्ट्रपति भवन (Rashtrapati Bhavan) में भी कोविड-19 का पहला मामला सामने आया है। जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्रालय ने 125 परिवारों को अनिवार्य रूप से सेल्फ आइसोलेशन (self isolation) के दिशा निर्देश दिए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय (Ministry of Health) के अनुसार
 | 
COVID-19: राष्ट्रपति भवन में आया कोरोना का मामला, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिए यह निर्देश

कोरोना वायरस (Corona Virus) देश के लगभग हर एक कोने कोने में फैल चुका है। राष्ट्रपति भवन (Rashtrapati Bhavan) में भी कोविड-19 का पहला मामला सामने आया है। जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्रालय ने 125 परिवारों को अनिवार्य रूप से सेल्फ आइसोलेशन (self isolation) के दिशा निर्देश दिए हैं।
COVID-19: राष्ट्रपति भवन में आया कोरोना का मामला, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिए यह निर्देशस्वास्थ्य मंत्रालय (Ministry of Health) के अनुसार देशभर में कल शाम तक कोरोना के 17 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। जिसमें 550 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक राष्ट्रपति भवन एस्टेट क्वार्टर (estate quarter) के निवासी के एक रिश्तेदार की कुछ दिनों पहले मृत्यु हो गई थी। रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया व्यक्ति रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल हुआ था। अब व्यक्ति को क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine centre) में भेजा दिया गया है।

यहाँ भी पढ़े

MORADABAD: पत्थरबाजी करने वाले पांच युवकों संग डॉक्टर व नर्स की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, प्रशासन में मचा हड़कंप