Covid-19: यूपी के 7 जिलों पर योगी की खास नजर, बरेली भी है शामिल

सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेशभर में जगह-जगह कोविड-19 (covid-19) को लेकर समीक्षा कर रहे हैं। कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि इसके लिए पहले से ही रणनीति बनाएं। उन्होंने सभी मेडिकल कॉलेज (medical colleges) के आईसीयू (ICU) में दोगुने बेड लगाने को भी कहा है। सीएम योगी ने
 | 
Covid-19: यूपी के 7 जिलों पर योगी की खास नजर, बरेली भी है शामिल

सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेशभर में जगह-जगह कोविड-19 (covid-19) को लेकर समीक्षा कर रहे हैं। कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि इसके लिए पहले से ही रणनीति बनाएं। उन्होंने सभी मेडिकल कॉलेज (medical colleges) के आईसीयू (ICU) में दोगुने बेड लगाने को भी कहा है।
Covid-19: यूपी के 7 जिलों पर योगी की खास नजर, बरेली भी है शामिल
सीएम योगी ने कहा कि यूपी के सात जिलों में 40 फीसदी से ज्यादा ऐक्टिव केस हैं। इन जिलों में कोरोना नियंत्रण के लिए विशेष कदम उठाए जाएं। इन 7 जिलों में बरेली सहित लखनऊ, गोरखपुर, प्रयागराज, वाराणसी, कानपुर और झांसी शामिल हैं।

बता दें कि बरेली की सेंट्रल जेल में कल शाम 50 लोगों में कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाया गया है। इसके साथ ही कुल 200 लोग पूरे जिले में संक्रमित मिले हैं। जिसके बाद जिले के आंकड़े बढ़कर 3772 हो गए हैं। जिले में कोरोना से अब तक 99 लोगों की मौत हो चुकी है।
                     http://www.narayan98.co.in/
Covid-19: यूपी के 7 जिलों पर योगी की खास नजर, बरेली भी है शामिल                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8