COVID-19: यूपी के इन जिलों में आईपीएस अधिकारियों को बनाया नोडल अधिकारी, इतने दिनों तक रहेंगे आवंटित जिले में तैनात

कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) को फैलने से रोकने के लिए व मरीजों के उपचार के लिए शासन (Governance) ने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों (Senior IPS officers) को नोडल अधिकारी (Nodal Officer) बनाकर उन्हें जिलों की जिम्मेदारी सौंप दी है। अपर मुख्य सचिव गृह (Additional Chief Secretary Home) अवनीश कुमार अवस्थी ने शुक्रवार को
 | 
COVID-19: यूपी के इन जिलों में आईपीएस अधिकारियों को बनाया नोडल अधिकारी, इतने दिनों तक रहेंगे आवंटित जिले में तैनात

कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) को फैलने से रोकने के लिए व मरीजों के उपचार के लिए शासन (Governance) ने वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों (Senior IPS officers) को नोडल अधिकारी (Nodal Officer) बनाकर उन्हें जिलों की जिम्मेदारी सौंप दी है। अपर मुख्य सचिव गृह  (Additional Chief Secretary Home) अवनीश कुमार अवस्थी ने शुक्रवार को इसके आदेश जारी करके नियुक्त विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों की तैनाती के आदेश जारी कर दिए हैं।
COVID-19: यूपी के इन जिलों में आईपीएस अधिकारियों को बनाया नोडल अधिकारी, इतने दिनों तक रहेंगे आवंटित जिले में तैनातजारी आदेश के मुताबिक आगरा जोन के एडीजी अजय सिंह को आगरा, आगरा रेंज के आईजी ए. सतीश गणेश को फिरोजाबाद, मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार को मेरठ आईजी रेंज मेरठ प्रवीण कुमार को गाजियाबाद, पुलिस कमिश्नर लखनऊ को लखनऊ, आईजी रेंज लखनऊ एसके भरत को रायबरेली, एडीजी नीरा रावत को सीतापुर,गौतमबुद्धनगर के पुलिस कमिश्नर को गौतमबुद्धनगर, आईजी ट्रैफिक दीपक रतन को बुलंदशहर, कानपुर जोन के एडीजी जय नारायण सिंह को कानपुर नगर, आईजी कानपुर रेंज मोहित अग्रवाल को औरैया, आईजी मुरादाबाद रेंज रमित शर्मा को मुरादाबाद, आईजी पीएसी पश्चिम मुरादाबाद अमित चंद्रा को संभल, डीआईजी सहारनपुर रेंज उपेंद्र कुमार अग्रवाल को सहारनपुर, आईजी पीएसी रामकुमार को बिजनौर, आईजी फायर सर्विस विजय प्रकाश को अमरोहा, आईजी पुलिस भर्ती बोर्ड विजय भूषण को शामली और आईजी बस्ती रेंज आशुतोष कुमार को बस्ती जिले का नोडल अधिकारी बनाया गया है।
COVID-19: यूपी के इन जिलों में आईपीएस अधिकारियों को बनाया नोडल अधिकारी, इतने दिनों तक रहेंगे आवंटित जिले में तैनातसभी नोडल अधिकारी एक हफ्ते तक आवंटित (Allotted) जिले में रहेंगे। और वहां की सभी गतिविधियों पर नजर रखेंगे। कोरोना संक्रमण (Corona infection) की रोकथाम की समस्या पर अधिकारी अपने स्तर पर निर्णय ले सकते हैं। नोडल अधिकारी की प्रगति रिपोर्ट रोज शाम को मुख्य सचिव, प्रमुख मुख्य सचिव मुख्यमंत्री, सचिव मुख्यमंत्री, अपर मुख्य सचिव गृह को भेजेंगे।

यहाँ भी पढ़े

COVID-19: योगी सरकार का बड़ा फैसला, दूसरे राज्‍यों में फंसे श्रमिकों को इस तरह लाया जाएगा वापस