COVID-19: मुस्लिमों के बीच मैसेज भेज फैलाई अफवाह, ग्रुप एडमिन हुआ गिरफ्तार

बरेली: नवाबगंज पुलिस (Nawabganj Police) ने अफवाह (Rumor) फैलाने वाले एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrested) किया है। जो एक खास बैक्सीन से मुस्लिमों को नुकसान पहुंचाने वाले मैसेज व्हाट्सएप ग्रुप (Whatsapp Group) में डाल कर अफवाह फैला रहा था। गलत अफवाह फैलाने के आरोप में व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन (Admin) को गिरफ्तार करके उसके
 | 
COVID-19: मुस्लिमों के बीच मैसेज भेज फैलाई अफवाह, ग्रुप एडमिन हुआ गिरफ्तार

बरेली: नवाबगंज पुलिस (Nawabganj Police) ने अफवाह (Rumor) फैलाने वाले एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrested) किया है।  जो एक खास बैक्सीन से मुस्लिमों को नुकसान पहुंचाने वाले मैसेज व्हाट्सएप ग्रुप (Whatsapp Group) में डाल कर अफवाह फैला रहा था। गलत अफवाह फैलाने के आरोप में व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन (Admin) को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ दो मुकदमे दर्ज किए हैं।
COVID-19: मुस्लिमों के बीच मैसेज भेज फैलाई अफवाह, ग्रुप एडमिन हुआ गिरफ्तारनवाबगंज की नई बस्ती में रहने वाले नईम ने प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) पर टिप्पणी करते हुए मुस्लिमों के बीच खौफ पैदा करने वाले मैसेज डाले थे। इसी तरह के मैसेज असलम नामक युवक ने भी एक ग्रुप में डाले थे। ये युवक ऐसे ही मैसेज भेज कर मुस्लिमों के बीच अफवाह फैला रहे थे। नईम को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि असलम की तलाश चल रही है।