COVID-19: मुख्यमंत्री बोले, जरूरत पड़े तो हेलीकॉप्टर से पहुंचाएं पीपीई किट, देरी नहीं होनी चाहिए

लखनऊ। मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एन-95 मास्क (N-95 Masks) और पीपीई की उपलब्धता डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मियों व कोरोना के खिलाफ लड़ाई में लगे अन्य लोगों के लिए हमेशा बनी रहे। उनतक सभी जरूरी सामन समय पर पहुंचे। मास्क और पीपीई किट पहुंचाने में देर न हो, जरूरत पड़े तो स्टेट हेलीकॉप्टर
 | 
COVID-19: मुख्यमंत्री बोले, जरूरत पड़े तो हेलीकॉप्टर से पहुंचाएं पीपीई किट, देरी नहीं होनी चाहिए

लखनऊ। मुख्यमंत्री (Chief Minister) योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एन-95 मास्क (N-95 Masks) और पीपीई की उपलब्धता डॉक्टर, स्वास्थ्य कर्मियों व कोरोना के खिलाफ लड़ाई में लगे अन्य लोगों के लिए हमेशा बनी रहे। उनतक सभी जरूरी सामन समय पर पहुंचे। मास्क और पीपीई किट पहुंचाने में देर न हो, जरूरत पड़े तो स्टेट हेलीकॉप्टर (State Helicopter) का प्रयोग करें।

COVID-19: मुख्यमंत्री बोले, जरूरत पड़े तो हेलीकॉप्टर से पहुंचाएं पीपीई किट, देरी नहीं होनी चाहिएशुक्रवार को कोविड-19 के संबंध में गठित समितियों के अध्यक्षों के साथ समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने कई आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अगर सड़क मार्ग से पीपीई किट्स (PPE Kits) लाने में देरी हो रही है तो खाली खड़े स्टेट हेलीकॉप्टर्स का प्रयोग कर उन्हें शीघ्र मगाएं।

यहाँ भी पढ़े

Mission Admission: इंतजार खत्म, रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में ऐसे होंगे एडमिशन

LOCKDOWN: बिजली बिल जमा करने की बढ़ी तारीख, साथ ही मिली ये सुविधाएं