COVID-19: भोजीपूरा इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ने जिलाधिकारी राहत कोष को दिया इतने रुपये का चैक

कोरोना महामारी से लड़ने के लिए आर्थिक सहायता के रूप में भोजीपूरा इंडस्ट्रियल एसोसिएशन (Bhojipura Industrial Association) की ओर से जिलाधिकारी बरेली को 1,50,600 रुपये का चैक जिलाधिकारी राहत कोष में बरेली जनकल्याण समिति के नाम से दिया गया। जिलाधिकारी नितीश कुमार ने इस सहायता के लिए एसोसिएशन (association) का आभार व्यक्त किया। डीएम नितीश
 | 
COVID-19: भोजीपूरा इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ने जिलाधिकारी राहत कोष को दिया इतने रुपये का चैक

कोरोना महामारी से लड़ने के लिए आर्थिक सहायता के रूप में भोजीपूरा इंडस्ट्रियल एसोसिएशन (Bhojipura Industrial Association) की ओर से जिलाधिकारी बरेली को 1,50,600 रुपये का चैक जिलाधिकारी राहत कोष में बरेली जनकल्याण समिति के नाम से दिया गया। जिलाधिकारी नितीश कुमार ने इस सहायता के लिए एसोसिएशन (association) का आभार व्‍यक्‍त किया। 
COVID-19: भोजीपूरा इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ने जिलाधिकारी राहत कोष को दिया इतने रुपये का चैकडीएम नितीश कुमार ने जिला अधिकारी राहत कोष में 1,50,600 रुपये की धनराशि देने के लिए  भोजीपुरा इंडस्ट्रियल एसोसिएशन का आभार व्‍यक्‍त किया। उन्‍होंने आश्वासन दिया कि उद्योगों से संबधित सभी समस्याओं को हल किया जाएगा। जिलाधिकारी ने कहा कि आप लोग स्वस्थ रहें और घरों में रहकर लॉकडाउन (Lockdown) का पालन करें। साथ ही एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों ने DM  को आश्वस्त किया कि, कोराना वायरस (Corona virus) की इस महामारी में पूरा भोजीपुरा इंडस्ट्रियल एरिया उनसे साथ खड़ा है। इस मौके पर अध्यक्ष अजय शुक्ला के साथ सूशील अग्रवाल, मनोज पंजाबी, सतीश कुमार गोल्डी आदि लोग उपस्थित रहे।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: ई-पोर्टल पर जानकारी अपलोड न करने पर रुकेंगे एडमिशन