COVID-19: बाहर से आ रहे यात्रियों में हो सकता है कोरोना वायरस

कोरोना वायरस (Corona Virus) भारत (India) में बहुत ही तेजी से फैल रहा है। जिसको रोकने के लिए प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने पूरे भारत में लॉकडाउन (Lockdown) किया है। लेकिन फैक्ट्रियां (Factories) बंद हो जाने के कारण लोग बेघर हो रहे हैं और अपने शहर व प्रदेशों की तरफ पलायन (Getaway) कर रहे हैं। दिल्ली (Delhi) में तमाम प्रदेशों व शहरों के
 | 
COVID-19: बाहर से आ रहे यात्रियों में हो सकता है कोरोना वायरस

कोरोना वायरस (Corona Virus) भारत (India) में बहुत ही तेजी से फैल रहा है। जिसको रोकने के लिए प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने पूरे भारत में लॉकडाउन (Lockdown) किया है। लेकिन फैक्ट्रियां (Factories) बंद हो जाने के कारण लोग बेघर हो रहे हैं और अपने शहर व प्रदेशों की तरफ पलायन (Getaway) कर रहे हैं। दिल्ली (Delhi) में तमाम प्रदेशों व शहरों के लोग काम करते हैं।
COVID-19: बाहर से आ रहे यात्रियों में हो सकता है कोरोना वायरसप्रशासन (Administration) ने रोडवेज की बसों पर बिठाकर, उन्हें उनके शहर छोड़ने की जिम्मेदारी ली है। लेकिन मोहम्मद तारिक ने बताया कि प्रशासन की भूल गया है कि यह लोग देश की राजधानी (Capital) से आ रहे हैं और यहां पर पूरे देश के लोग इकट्ठे हुए हैं। इसमें किसी को क्या पता कि किस को वायरस की बीमारी है, इसका कहीं भी चेकअप (check up) नहीं हो रहा है। बस में 60 से 65 लोगों को भर कर भेजा जा रहा  हैं।  यह अपने-अपने गांव व शहरों में यह समस्या बढ़ा सकते हैं। प्रशासन को इस को ध्यान में रखना चाहिए।