COVID-19: बरेली में भी तब्‍लीगी जमात पर निगरानी की तैयारी, प्रशासन अलर्ट 

बरेली: सरकार एक ओर देश की जनता को कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है। तो वहीं कुछ लोग मजहबी प्रोग्राम के सहारे कोरोना वायरस (Corona virus) को फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के सख्त निर्देश के पर खुफिया विभाग और पुलिस विभाग
 | 
COVID-19: बरेली में भी तब्‍लीगी जमात पर निगरानी की तैयारी, प्रशासन अलर्ट 

बरेली: सरकार एक ओर देश की जनता को कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही है। तो वहीं कुछ लोग मजहबी प्रोग्राम के सहारे कोरोना वायरस (Corona virus) को फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के सख्त निर्देश के पर खुफिया विभाग और पुलिस विभाग अलर्ट पर हैं। जिससे प्रदेश के हर मदरसे, मस्जिदों पर निगरानी शुरू कर दी गई है। जानकारी मिली है कि बरेली के एक धार्मिक स्थल में काफी लोग इक्ट्ठा हुए हैं।
COVID-19: बरेली में भी तब्‍लीगी जमात पर निगरानी की तैयारी, प्रशासन अलर्ट 
कोरोना संक्रमण के चलते पूरे देश में लॉकडाउन किय गया है। इस दौरान दिल्ली की निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात के आयोजकों ने एक मजहबी प्रोग्राम को आयोजन किया। जिसमें देश-विदेश से काफी लोगों ने शिरकत की। जमात में शामिल हुए काफी लोग कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव (corona positive) पाए गए। जिसकी बजह से अब प्रशासन ने बरेली में भी सभी तरह के मजहबी प्रोग्रामों (Religious programs) पर रोक लगा दी गई है। इंटेलिजेंस, एलआईयू और पुलिस को शक है कि काफी लोग मदरसे, मस्जिदों या दरगाह में ठहरे हुए हैं, ऐसे लोगों को चिन्हित करने के लिए टीम तैयार कर दी गई है।

बरेली के आस-पास के क्षेत्रों में भी होगी निगरानी 
तब्लीगी जमात से जुड़े लोग पूरे देश में फैल चुके हैं। जो बरेली शहर के पुराना शहर, बांसमंडी, सराय खाम में ज्‍यादा हैं। ये लोग बरेली के अलावा आसपास के क्षेत्रों नवाबगंज, बहेड़ी जैसे क्षेत्रों में भी इनकी संख्या काफी है। तब्लीगी जमात से जुड़ी मस्जिदों, मदरसों पर निगरानी तेज कर दी गई है। वहां के इमामधर्मगुरुओं से पूछताछ की जा रही है।