COVID-19: बरेली में पांच, शाहजहांपुर में चार और पीलीभीत में एक, मंडल में मंगलवार को कोरोना के कुल दस केस सामने आए

मंगलवार को मंडल में कोरोना संक्रमण (Corona infection) के दस नए केस सामने आए। इनमें पीलीभीत में एक, चार शाहजहांपुर में और बरेली में पांच संक्रमित पाए गए। इनमें अधिकतर दूसरे राज्यों से लौटे हैं। बरेली में कोरोना संक्रमितों की खबर मिलते ही स्वास्थ्य विभाग (Health department) की टीम उन क्षेत्रों को हॉटस्पॉट बनाने की
 | 
COVID-19: बरेली में पांच, शाहजहांपुर में चार और पीलीभीत में एक, मंडल में मंगलवार को कोरोना के कुल दस केस सामने आए

मंगलवार को मंडल में कोरोना संक्रमण (Corona infection) के दस नए केस सामने आए। इनमें पीलीभीत में एक, चार शाहजहांपुर में और बरेली में पांच संक्रमित पाए गए। इनमें अधिकतर दूसरे राज्‍यों से लौटे हैं। बरेली में कोरोना संक्रमितों की खबर मिलते ही स्‍वास्‍थ्‍य विभाग (Health department) की टीम उन क्षेत्रों को हॉटस्‍पॉट बनाने की तैयारियों में जुट गई।

COVID-19: बरेली में पांच, शाहजहांपुर में चार और पीलीभीत में एक, मंडल में मंगलवार को कोरोना के कुल दस केस सामने आएबरेली में जिन पांच लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इनमें फरीदपुर के पति-पत्नी जो मुंबई से लौटे थे कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए। सिरौली के एक युवक भी कोरोना संक्रमित पाया गया जो दिल्ली से आया था। सिंगापुर से आये सीबी गंज के बादशाह नगर का एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला। इसके मीरगंज की टीचर्स कॉलोनी के युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।  इसके साथ ही बरेली में कोरोना के मरीजो की संख्या हुई 52 हो गई। इनमें कोरोना के 17 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। दो कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं अब कोरोना के एक्टिव केसों (Corona Active Cases) की संख्या 33 हो गई है । यह जानकारी एसीएमओ डॉ. रंजन गौतम ने दी।

शाहजहांपुर में कोरोना संक्रमण के चार लोगों में कोरोना की पुष्‍टी हुई है। इनमें एक क्वारंटाइन (Quarantine) किए गए ग्रामीण की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई और एक व्यक्‍ति के कुवैत से लौटने के बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा शाहजहांपुर के दो और युवकों में कोरोना संक्रमण पाया गया है। इसके साथ जिला पीलीभीत में भी एक व्यक्‍ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।