COVID-19: बरेली के इस वार्ड में हुआ सैनिटाइजेशन

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus ) के संक्रमण (Infection) को रोकने के लिए बरेली के वार्ड 74 में एरिया इंस्पेक्टर विवेक कुमार, पार्षद सलीम पटवारी, सफाई नायक हसनैन रजा के नेतृत्व में सैनिटाइजेशन (Sanitization) कराया गया। इसमें जनप्रतिनिधि (Public Representative) बृजेश गौतम का भी सहयोग रहा। इस कार्य में समाजसेवी (Philanthropist) शानू काजमी ने भी
 | 
COVID-19: बरेली के इस वार्ड में हुआ सैनिटाइजेशन

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus ) के संक्रमण (Infection) को रोकने के लिए बरेली के वार्ड 74 में एरिया इंस्पेक्टर विवेक कुमार, पार्षद सलीम पटवारी, सफाई नायक हसनैन रजा के नेतृत्व में सैनिटाइजेशन (Sanitization) कराया गया। इसमें जनप्रतिनिधि (Public Representative) बृजेश गौतम का भी सहयोग रहा।

COVID-19: बरेली के इस वार्ड में हुआ सैनिटाइजेशनइस कार्य में समाजसेवी (Philanthropist) शानू काजमी ने भी साथ रहकर सहयोग किया। सैनिटाइजेशन के बाद सभी मोहल्ला वासियों ने नगर निगम, महापौर उमेश गौतम, पार्षद सलीम पटवारी और विवेक कुमार का शुक्रिया अदा किया। शानू काजमी ने कहा कि इसी तरह से निगम की टीम को हर मोहल्ले  व गली को सैनिटाइज करना चाहिए। किला में कई ऐसे एरिया हैं जहां सैनिटाइजेशन नहीं हुआ है वहां यह कार्य हो इसके लिए हम निगम व महापौर से विनती करते हैं।