COVID 19: बरेली के इस युवक में कोरोना की पुष्‍टी से रेलवे विभाग में मचा हड़कंप 

बरेली: सुभाषनगर में जिस युवक में कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण की पुष्टि हुई उसके परिवार में पांच अन्य लोगों में भी संक्रमण की पुष्टि हुई थी। उन पांच लोगों में एक युवक के पिता भी थे, जो बरेली जंक्शन पर लोको पायलट हैं। वह बरेली जंक्शन पर लोको लॉबी और ऑपरेटिंग विभाग (Operating
 | 
COVID 19: बरेली के इस युवक में कोरोना की पुष्‍टी से रेलवे विभाग में मचा हड़कंप 

बरेली: सुभाषनगर में जिस युवक में कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण की पुष्टि हुई उसके परिवार में पांच अन्य लोगों में भी संक्रमण की पुष्टि हुई थी। उन पांच लोगों में एक युवक के पिता भी थे, जो बरेली जंक्शन  पर लोको पायलट हैं। वह बरेली जंक्शन पर लोको लॉबी और ऑपरेटिंग विभाग (Operating Department) के करीब 26 लोगों से मिले थे। इसकी खबर मिलते ही बरेली से मुरादाबाद तक रेलवे में खलबली मची हुई है। उसी दौरान एक डिप्टी एसएस से हाथ मिलाया था जिसकी बजह से  डिप्टी एसएस को 14 दिन के क्वारंटाइन (Quarantine) पर रखा गया है।
COVID 19: बरेली के इस युवक में कोरोना की पुष्‍टी से रेलवे विभाग में मचा हड़कंप 
रेल सूत्रों का कहना है कि 25 मार्च को लोको पायलट आला हजरत ट्रेन (Loco pilot Ala hazrat Train) लेकर गए थे। जिसके बाद मुरादाबाद से बरेली जंक्शन तक ट्रेन को वापस लेकर आए थे। रेलवे के रिकॉर्ड के मुताबिक, वह दोपहर तीन बजे जंक्शन आ गए। जिसके बाद लोको लॉबी (Loco lobby) में साथियों के साथ करीब एक घन्टा रहे। डिप्टी एसएस से हाथ भी मिलाया। उस दिन के जंक्शन सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) देखे गए जिसके मुताबिक लोको पायलट उस दिन करीब तीन घन्टा बरेली जंक्शन पर रुके। उस बीच जंक्शन पर 26 लोगों से मुलाकात की। लोको पायलट से हाथ मिलाने वाले डिप्टी एसएस को छुट्टी दे दी गई है। जबकि अन्य 25 कर्मचारियों को भी क्वारंटाइन की सलाह दी गई है। 

यहाँ भी पढ़े

देहरादून-संकटकाल में बुजुर्ग ने दिखाया दिल, बोले मेरी संपत्ति दान में ले सरकार