COVID-19: बरेली की इस यूनिवर्सिटी में बनेगा आइसोलेशन वार्ड

बरेली: कोरोना (Corona) के संदिग्ध मरीजों (Suspected Patients) को रखने के लिए रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) के हॉस्टलों को आइसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) बनाने की तैयारी चल रही है। शासन (Governance) ने पहले ही रुहेलखंड यूनिवर्सिटी और उससे संबंधित कॉलेजों के हॉस्टलों का ब्यौरा मांगा था। जिसे भेज दिया गया था। जिला प्रशासन (District Administration)
 | 
COVID-19: बरेली की इस यूनिवर्सिटी में बनेगा आइसोलेशन वार्ड

बरेली: कोरोना (Corona) के संदिग्ध मरीजों (Suspected Patients) को रखने के लिए रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) के हॉस्टलों को आइसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) बनाने की तैयारी चल रही है। शासन (Governance) ने पहले ही रुहेलखंड यूनिवर्सिटी और उससे संबंधित कॉलेजों के हॉस्टलों का ब्यौरा मांगा था। जिसे भेज दिया गया था।
COVID-19: बरेली की इस यूनिवर्सिटी में बनेगा आइसोलेशन वार्डजिला प्रशासन (District Administration) के निर्देश पर क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी (Regional Higher Education Officer)और जिला विद्यालय निरीक्षक (District school inspector) ने हॉस्टल में पहुंचकर हॉस्टल के कमरे, बिजली, पानी सहित अन्य व्यवस्थाएं देखीं। अब इसकी रिपोर्ट जिला प्रशासन को भेजी जाएंगी।

यहाँ भी पढ़े

“आपका 25 लाख का इनाम लगा है”, ऐसी कॉल उठाएंगे तो बैंक बैलेंस हो जाएगा जीरो