COVID-19 : प्रदेश में 100 के पार पहुंचे कोरोना पॉजीटिव मरीज

लखनऊ। कोरोना के मरीजों (Corona Patients) की संख्या (Number) कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। प्रदेश में अब यह संख्या 102 हो गई है। बरेली (Bareilly) में एक ही परिवार के पांच सदस्यों वायरस का संक्रमण (Infection) पाए जाने से ये संख्या अचानक बढ़ गई। बता दें कि का एक युवक नोएडा
 | 
COVID-19 : प्रदेश में 100 के पार पहुंचे कोरोना पॉजीटिव मरीज

लखनऊ। कोरोना के मरीजों (Corona Patients) की संख्या (Number) कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। प्रदेश में अब यह संख्या 102 हो गई है। बरेली (Bareilly) में एक ही परिवार के पांच सदस्यों वायरस का संक्रमण (Infection) पाए जाने से ये संख्या अचानक बढ़ गई।
COVID-19 : प्रदेश में 100 के पार पहुंचे कोरोना पॉजीटिव मरीजबता दें कि का एक युवक नोएडा की कंपनी (Company) में कार्यरत था। वहां से वल लौटकर आया। यहां जांच (Investigation) में युवक कोरोना पॉजिटिव (Positive) निकला। जिसके बाद हड़कंप मच गया। बरेली के जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. रंजन गौतम ने बताया कि सोमवार रात युवक की पत्नी, माता, पिता, भाई और बहन के लिए गये नमूनों में भी वायरस की पुष्टि हुई है।
उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्ध नगर प्रशासन को नोएडा की उस कंपनी को सील करने के आदेश दिए है जिसमें कार्यरत 16 कर्मचारी कोरोना पाजीटिव पाये गये थे। इससे पहले प्रदेश में सोमवार को कोरोना के 16 नए मरीज पाए गए थे, जिसमें सात नोएडा, छह मेरठ और 1-1 लखनऊ, आगरा व बुलंदशहर के हैं।