Covid-19: प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए दिए यह निर्देश

उत्तर प्रदेश में भी कोरोना (Corona) से स्थिति बिगड़ती जा रही है। प्रशासन के हर संभव कदम के बाद भी कोरोना संक्रमण पर लगाम नहीं लग रहा है। ऐसे में सभी लोगों के लिए यह चिंता का विषय बना हुआ है। इसे देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने आज कोरोना संक्रमण के
 | 
Covid-19: प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए दिए यह निर्देश

उत्तर प्रदेश में भी कोरोना (Corona) से स्थिति बिगड़ती जा रही है। प्रशासन के हर संभव कदम के बाद भी कोरोना संक्रमण पर लगाम नहीं लग रहा है। ऐसे में सभी लोगों के लिए यह चिंता का विषय बना हुआ है। इसे देखते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने आज कोरोना संक्रमण के मामलों का पता लगाने के लिए प्रतिदिन डेढ़ लाख नमूनों की जांच करने के निर्देश दिए हैं।
Covid-19: प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए दिए यह निर्देश
उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस (Corona virus) संक्रमण के प्रति व्यापक जागरूकता (awareness) लाई जानी चाहिए, लेकिन इसमें इस तरह की संवेदनशीलता बरती जानी चाहिए जिससे कि संक्रमित लोग सामने आने से न घबराएं। उन्होंने कोविड-19 की श्रृंखला को तोड़ने के लिए सभी प्रयास जारी रखने का निर्देश दिए हैं। साथ ही विशेष रूप से रैपिड एन्टीजन और आरटीपीसीआर मशीन (rapid antigen and RT-PCR machine) से जांच की संख्या में वृद्धि करने के आदेश दिए हैं।
                          http://www.narayan98.co.in/
Covid-19: प्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए दिए यह निर्देश                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8