Covid-19: प्रदेश के सभी नॉन कोविड अस्‍पतालों में इसे शुरू करने के दिए निर्देश 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना महामारी में नॉन कोविड अस्पतालों (Non Covid Hospitals) में बंद चल रहीं ऑपरेशन तथा इमरजेंसी सेवाओं (Emergency services) को जल्द शुरू करने के निर्देश दिए हैं। इन अस्पतालों को यूपी सरकार की ओर से संक्रमण के बचाव के लिए पीपीई किट, एन-95 मस्क तथा सैनिटाइजर के साथ-साथ अन्य उपकरण उपलब्ध
 | 
Covid-19: प्रदेश के सभी नॉन कोविड अस्‍पतालों में इसे शुरू करने के दिए निर्देश 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना महामारी में नॉन कोविड अस्पतालों (Non Covid Hospitals) में बंद चल रहीं ऑपरेशन तथा इमरजेंसी सेवाओं (Emergency services) को जल्द शुरू करने के निर्देश दिए हैं। इन अस्पतालों को यूपी सरकार की ओर से संक्रमण के बचाव के लिए पीपीई किट, एन-95 मस्क तथा सैनिटाइजर के साथ-साथ अन्य उपकरण उपलब्ध कराए गए हैं। जिनका उपयोग डॉक्टर, नर्स, वार्ड बॉय आदि इमरजेंसी सेवाओं में करेंगे।
Covid-19: प्रदेश के सभी नॉन कोविड अस्‍पतालों में इसे शुरू करने के दिए निर्देश सीएम योगी ने बृहस्पतिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (video conferencing) के माध्यम से सभी जिलों के सीएमओ, सीएमएस और मेडिकल कॉलेजों के प्रिंसिपलों को निर्देश दिए हैं कि सरकार जिले के सभी अस्पतालों में इमरजेंसी सेवाओं में स्टाफ की सुविधा के लिए जल्द ही कोरोना की जांच के लिए ट्रूनैट मशीन (Trunet machine) उपलब्ध कराएगी। इसके अलावा सभी कोविड और नॉन कोविड अस्पतालों में पल्स ऑक्सीमीटर तथा इंफ्रारेड थर्मोमीटर (Pulse oximeter and infrared thermometer) का उपयोग करने को कहा है। सीएम योगी ने कहा है कि कोरोना के केस ज्यादा नहीं बढ़ने चाहिए।