COVID-19: पैसे इकठ्ठे कर बरेली के युवा कर रहे यह शानदार काम 

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार की तरफ से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं सरकार के इस काम को आसान करने के लिए बरेली के कुछ युवा सामने आए हैं। इन युवाओं ने पैसे इकठ्ठे कर सैनेटाइजर (Sanitizer) खरीदा है। जिसका खुद ही छिड़काव कर रहे
 | 
COVID-19: पैसे इकठ्ठे कर बरेली के युवा कर रहे यह शानदार काम 

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार की तरफ से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं सरकार के इस काम को आसान करने के लिए बरेली के कुछ युवा सामने आए हैं। इन युवाओं ने पैसे इकठ्ठे कर सैनेटाइजर (Sanitizer) खरीदा है। जिसका खुद ही छिड़काव कर रहे हैं। 
COVID-19: पैसे इकठ्ठे कर बरेली के युवा कर रहे यह शानदार काम 
बरेली चौपला क्षेत्र के रहने वाले इन युवाओं ने अपने आस-पास के क्षेत्र को सैनेटाइज करने का फैसला किया है। इन युवाओं ने पैसे इकट्ठे कर कर सैनिटाइजर एकत्रित किया जिसे आस-पास के क्षेत्र में घर-घर जाकर छिड़काव कर रहे हैं। सैनिटाइजर का छिड़काव (Sanitizer spray) कर रहे अभिषेक ने बताया की हमारे देश पर कोरोना वायरस का ग्रहण लगा हुआ है। जिसके लिए सरकार लगातार काम कर रही है। 

इस समस्या की घड़ी में हम सब की जिम्मेदारी है कि लोगों को इसके लिए सरकार पर निर्भर नहीं रहना चाहिए। वल्‍कि अपनी सुरक्षा को ध्‍यान में रखकर सरकार की मदद करनी चाहिए। इसलिए हमने ये निर्णय लिया कि अपने क्षेत्र के गली मोहल्ले में घूम कर सैनिटाइजर का छिड़काव करें।