COVID-19: पीएम केयर्स में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने दी इतनी‌ राशि

बरेली: कोरोना वायरस (corona virus) का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इसको रोकने के लिए प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने 21 दिन का लॉकडाउन (lockdown) किया है। कोरोना वायरस से चल रही लड़ाई में देश के तमाम लोग योगदान दे रहे हैं। बरेली के सांसद (Bareilly MP) और केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री
 | 
COVID-19: पीएम केयर्स में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने दी इतनी‌ राशि

बरेली: कोरोना वायरस (corona virus) का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इसको रोकने के लिए प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने 21 दिन का लॉकडाउन (lockdown) किया है। कोरोना वायरस से चल रही लड़ाई में देश के तमाम लोग योगदान दे रहे हैं।
COVID-19: पीएम केयर्स में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने दी इतनी‌ राशिबरेली के सांसद (Bareilly MP) और केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री (Union Minister of Labor and Employment) संतोष गंगवार ने अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रुपये कोरोना से चल रही लड़ाई में देने का ऐलान किया है। इससे पहले केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार अपना एक महीने का वेतन पीएम केयर्स (PM CARES) में दे चुके हैं। केंद्रीय मंत्री ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना को हराने के लिए देश में चल रहे लॉकडाउन में लोग अपने घरों में ही रहे और सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) का पालन करें। इससे ही हम कोरोना पर विजय प्राप्त कर सकते हैं।