Covid-19 : पांच लाख मजदूरों के खातों में पहुंची राशि, सीएम ने किया ट्रांसफर

लखनऊ। लॉकडाउन (Lockdown) के बीच मुख्यमंत्री योगी ने पांच लाख श्रमिकों को बड़ी राहत देते हुए उनके खातों (Accounts) में डीबीटी के जरिए एक-एक हजार रुपये जारी किए। लाभार्थियों (Beneficiaries) में श्रमिकों (Workers) के साथ ही ठेला, खोमचा, रेहड़ी, रिक्शा, ई-रिक्शा, पल्लेदार और अन्य सेवाएं देने वाले भी हैं। 4.81 लाख लोगों के लिए 48
 | 
Covid-19 : पांच लाख मजदूरों के खातों में पहुंची राशि, सीएम ने किया ट्रांसफर

लखनऊ। लॉकडाउन (Lockdown) के बीच मुख्यमंत्री योगी ने पांच लाख श्रमिकों को बड़ी राहत देते हुए उनके खातों (Accounts) में डीबीटी के जरिए एक-एक हजार रुपये जारी किए। लाभार्थियों (Beneficiaries) में श्रमिकों (Workers) के साथ ही ठेला, खोमचा, रेहड़ी, रिक्शा, ई-रिक्शा, पल्लेदार और अन्य सेवाएं देने वाले भी हैं। 4.81 लाख लोगों के लिए 48 करोड़ 17 लाख 55 हजार रुपये ट्रांसफर (Transfer) किए गए हैं।

Covid-19 : पांच लाख मजदूरों के खातों में पहुंची राशि, सीएम ने किया ट्रांसफरअपने आवास पर मुख्यमंत्री (Chief Minister) ने वीडिया कांफ्रेंसिंग की। इस दौरान उन्होंने सभी से बेहद जरूरी होने पर ही घर से निकलेन की अपील की। साथ ही कहा कि कोरोना को हराने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और सफाई बेहद आवश्यक है। इसके लिए दी गई व्यवस्थाओं का पालन करें।

प्रधानमंत्री के निर्देशों को मानकर ही हरा सकते हैं कोरोना का
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम सब कोरोना महामारी को हराने में तभी कामयाब होंगे, जब हम प्रधानमंत्री द्वारा बताए सभी निर्देशों का सभी लोग मिलकर अक्षरशः पालन करेंगे।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: लॉकडाउन में फसे लोगों की मदद के लिए एनसीसी कैडेट्स भी आए आगे