COVID-19: नए नियमों के साथ आएगा लॉकडाउन-4, पहले ही दे दी जायेंगी जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के मंगलवार के संबोधन में लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ने के साफ संकेत दिखाई दे रहे थे। जिस प्रकार प्रधानमंत्री ने कहा कि लॉकडाउन-4 (Lockdown-4) में नियम पूरी तरह से अलग होंगे। इससे साफ है कि 17 मई के बाद भी लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जाएगा। राज्यों (State) से प्राप्त जानकारी
 | 
COVID-19: नए नियमों के साथ आएगा लॉकडाउन-4, पहले ही दे दी जायेंगी जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के मंगलवार के संबोधन में लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ने के साफ संकेत दिखाई दे रहे थे। जिस प्रकार प्रधानमंत्री ने कहा कि लॉकडाउन-4 (Lockdown-4) में नियम पूरी तरह से अलग होंगे। इससे साफ है कि 17 मई के बाद भी लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जाएगा। राज्यों (State) से प्राप्त जानकारी के आधार पर नए नियमों को तैयार किया जाएंगा। 18 मई से पहले इसके बारे में जानकारी दे दी जाएंगी।

COVID-19: नए नियमों के साथ आएगा लॉकडाउन-4, पहले ही दे दी जायेंगी जानकारीप्रधानमंत्री ने सोमवार को मुख्यमंत्रियों (CM) के साथ बातचीत की थी और मुख्यमंत्रियों से लॉकडाउन के विषय में सुझाव भी लिया। लॉकडाउन के चौथे चरण में कुछ नए नियम तैयार किए जाएंगे। प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि विशेषज्ञों और वैज्ञानिकों के अनुसार कोरोना वायरस (Corona Virus) लंबे समय तक हमारे जीवन का हिस्सा बनने जा रहा है। लेकिन यह सुनिश्चित करना भी आवश्यक है कि हमारा जीवन केवल कोरोना के चारों ओर न घूमे। सभी लोग मास्क लगाये और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें।