Covid-19: दिल्ली में फिर लौटा कोरोना, 24 घंटों में फिर आए इतने केस

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर कोरोना संक्रमण (coronavirus infection) तेजी से फैल रहा है। दिल्ली में रविवार को कोरोना वायरस के 1450 नए मामले सामने आए। बीते एक महीने में 24 घंटे में कोरोना के पाए गए सबसे ज्यादा मामले हैं। इसके साथ ही प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। बीते एक
 | 
Covid-19: दिल्ली में फिर लौटा कोरोना, 24 घंटों में फिर आए इतने केस

देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर कोरोना संक्रमण (coronavirus infection) तेजी से फैल रहा है। दिल्ली में रविवार को कोरोना वायरस के 1450 नए मामले सामने आए। बीते एक महीने में 24 घंटे में कोरोना के पाए गए सबसे ज्यादा मामले हैं। इसके साथ ही प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। बीते एक महीने में संक्रमण में आई कमी के चलते दिल्ली संक्रमण पर कंट्रोल पाने वाला प्रमुख केंद्र बन गया था।
Covid-19: दिल्ली में फिर लौटा कोरोना, 24 घंटों में फिर आए इतने केस
रविवार को अचानक मिले इन आंकड़ों ने दिल्ली को एक बार फिर मुश्किल में डाल दिया है। अचानक बढ़े इन आंकड़े से डॉक्टर से लेकर पब्लिक हेल्थ एक्सपर्ट्स (health expert) तक चिंतिंत हैं। एक्सपर्ट्स का कहना है कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सुरक्षा प्रोटोकॉल (safety protocol) जैसे मास्क नहीं पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करना और अनलॉक में ज्यादा ढील भी इसकी वजह हो सकती है।
                     http://www.narayan98.co.in/
Covid-19: दिल्ली में फिर लौटा कोरोना, 24 घंटों में फिर आए इतने केस                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8