COVID-19: जिला अस्पताल में हुआ ऐसा काम कि सभी लोग हो गये खुश 

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) को रोकने के लिए लगे लॉकडाउन (Lockdown) के कारण जिला अस्पताल (District Hospital) में लोगों को कड़ी परेशानी उठानी पड़ी। लॉकडाउन के चलते सभी दुकानें बंद थी इसलिए लोगों को खाने के लिए कुछ नहीं मिला। इसीलिए जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों एवं उनके परिजनों को पेट
 | 
COVID-19: जिला अस्पताल में हुआ ऐसा काम कि सभी लोग हो गये खुश 

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) को रोकने के लिए लगे लॉकडाउन (Lockdown)  के कारण जिला अस्पताल (District Hospital) में लोगों को कड़ी परेशानी उठानी पड़ी। लॉकडाउन के चलते सभी दुकानें बंद थी इसलिए लोगों को खाने के लिए कुछ नहीं मिला। इसीलिए जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों एवं उनके परिजनों को पेट भरने के लिए राधा संकीर्तन मंडल की तरफ से तहरी का वितरण किया गया।
COVID-19: जिला अस्पताल में हुआ ऐसा काम कि सभी लोग हो गये खुश अध्यक्ष (Director) हरिओम अग्रवाल ने बताया कि उनको किसी के माध्यम से सूचना (Information) मिली थी कि मरीज (Patient) एवं उनके परिजन (Family) रात को भोजन की तलाश कर रहे थे। उन्होंने बताया कि जब तक लॉकडाउन का माहौल रहेगा तब तक सुबह का नाश्ता एवं दोनों वक्त के भोजन की व्यवस्था राधा संकीर्तन मंडल की तरफ से करते रहेंगे। इस अवसर पर अनुज, बृजेश, विकास, अक्षत एवं विवेक उपस्थित रहें।