COVID-19: जनता कर्फ्यू के बाद भी चलती नज़र आयी ये ट्रेन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूरे देश में जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) की अपील करने के बाद सभी वाहनों का संचालन रोक दिया गया है। फिर चाहे वो उत्तर प्रदेश सड़क परिवहन (Uttar Pradesh Transport Corporation) हो या रेलवे विभाग (Railway Department) सभी ने अपने-अपने विभागों से वाहन के संचालन को रोक दिया है। लेकिन इसके
 | 
COVID-19: जनता कर्फ्यू के बाद भी चलती नज़र आयी ये ट्रेन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूरे देश में जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) की अपील करने के बाद सभी वाहनों का संचालन रोक दिया गया है। फिर चाहे वो उत्तर प्रदेश सड़क परिवहन (Uttar Pradesh Transport Corporation) हो या रेलवे विभाग (Railway Department) सभी ने अपने-अपने विभागों से वाहन के संचालन को रोक दिया है। लेकिन इसके बाद भी कुछ ट्रेनें चलती नजर आती हैं।
COVID-19: जनता कर्फ्यू के बाद भी चलती नज़र आयी ये ट्रेनजानकारी के मुताबिक लंबी दूरी तय करने वाली ट्रेनों (Trains) को गंतव्य स्थानों पर पहुंचने की छूट थी। इसी क्रम में  आज दोपहर लगभग 1:00 बजे जम्मूतवी एक्सप्रेस (Jammu-Tawi Express) ट्रेन बरेली जंक्शन पर पहुंची। ट्रेन से उतरे हुए यात्रियों का जंक्शन के गेट नंबर एक (Gate No. 1) पर स्वास्थ्य विभाग टीम ने यात्रियों की चेकिंग की। मेडिकल चेकअप (Medical Checkup) के बाद ही यात्रियों को शहर में प्रवेश करने की अनुमति दी गई। आज सुबह से रेलवे की सूनसान पटरी पर सन्नाटा पसरा हुआ था वहीं दिन में एक बजे रेल के पावर इंजन (Power Engine) की गड़गड़ाहट सुनाई दी।