COVID-19: कोरोना से बचाव के लिए आवास विकास कॉलोनी का ऐसे हुआ शुद्धीकरण

बरेली: कोरोना वायरस (corona virus) के प्रकोप को रोकने व इसके प्रभाव से बचने के लिए तरह-तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। इसको रोकने के लिए सरकार (Government) हर संभव प्रयास कर रही है। कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए बरेली की आवास विकास कॉलोनी में दवा का छिड़काव कर घरों व गलियों
 | 
COVID-19: कोरोना से बचाव के लिए आवास विकास कॉलोनी का ऐसे हुआ शुद्धीकरण

बरेली: कोरोना वायरस (corona virus) के प्रकोप को रोकने व इसके प्रभाव से बचने के लिए तरह-तरह के प्रयास किए जा रहे हैं। इसको रोकने के लिए सरकार (Government) हर संभव प्रयास कर रही है। कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए बरेली  की आवास विकास कॉलोनी में दवा का छिड़काव कर घरों व गलियों को सैनिटाइज (Sanitize) किया गया।
COVID-19: कोरोना से बचाव के लिए आवास विकास कॉलोनी का ऐसे हुआ शुद्धीकरणपूर्व मंत्री (Former Minister) अताउर्रहमान ने कहा कि यह सभी की जिम्मेदारी है कि लोग घर में ही रहे ताकि कोरोना वायरस के प्रकोप को रोका जा सके। जनसेवा टीम (Public Service Team) के निहाल खान ने बताया कि लोगों की सेवा के लिए हम इस कार्य को कर रहे हैं ताकि इस बीमारी से रोकथाम हो सके। इस मुहिम के माध्यम से हरजीत सिंह, अमरदीप सिंह, अनुराग वर्मा, गुरविंद्र सिंह, भूपेंद्र सिंह, नेहाल खान, अकरम, आतिफ आदि लोग जगह-जगह जाकर जगहों को सैनिटाइज कर नागरिकों की सेवा कर रहे हैं।