COVID-19: कोरोना संक्रमण में आए चौंकाने वाले बदलाव, जल्‍द ही प्रदेश हो सकता कोरोना मुक्‍त 

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Corona infection) के मामले में एक अच्छी खबर मिली है। प्रदेश में कोरोना मरीज तेजी से ठीक हो रहे हैं। शुरुआत से ऐसा पहली बार हुआ है जब कोरोना के डिस्चार्ज मरीजों (Discharge patients) की संख्या कोरोना एक्टिव (Corona active) मामलों से ज्यादा है। मंगलवार तक कोरोना के डिस्चार्ज मरीजों
 | 
COVID-19: कोरोना संक्रमण में आए चौंकाने वाले बदलाव, जल्‍द ही प्रदेश हो सकता कोरोना मुक्‍त 

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण (Corona infection) के मामले में एक अच्छी खबर मिली है। प्रदेश में कोरोना मरीज तेजी से ठीक हो रहे हैं। शुरुआत से ऐसा पहली बार हुआ है जब कोरोना के डिस्चार्ज मरीजों (Discharge patients) की संख्या कोरोना एक्टिव (Corona active) मामलों से ज्यादा है। मंगलवार तक कोरोना के डिस्चार्ज मरीजों की संख्या 1873 रही, वहीं 1709 कोरोना के एक्टिव केस रहे।

COVID-19: कोरोना संक्रमण में आए चौंकाने वाले बदलाव, जल्‍द ही प्रदेश हो सकता कोरोना मुक्‍त मंगलवार को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग (Medical and Health Department) के प्रमुख सचिव अमित मोहन प्रसाद ने अपर मुख्य सचिव गृह व सूचना अवनीश अवस्थी के साथ की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार को प्रदेश में 112 नए कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) केस पाए गए। वहीं अब तक कोरोना के कुल 3664 मामले सामने आ चुके हैं। उन्‍होंने बताया कि प्रदेश को जल्‍द ही कोरोना से राहत मिलेगी, कोरोना संक्रमित मरीजों के ठीक होने की संख्‍या तेजी से बढ़ रही है। अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि प्रदेश में कोरोना टेस्टिंग (Corona testing) का काम तेजी से किया जा रहा है।