Covid-19: कोरोना वायरस ने ICMR में दी दस्तक, वरिष्ठ वैज्ञानिक में हुई कोरोना की पुष्टि

जहां एक तरफ देश में कोरोना वायरस (Corona virus) को रोकने के लिए लॉकडाउन (lockdown) का पांचवा चरण जारी किया है, वही आईसीएमआर (ICMR) के वरिष्ठ वैज्ञानिक में कोरोना की पुष्टि से देश में खलबली मच गई है। जानकारी के मुताबिक अब आईसीएमआर की पूरी इमारत को संक्रमण मुक्त किया जा रहा है। कोरोना पुष्टि
 | 
Covid-19: कोरोना वायरस ने ICMR में दी दस्तक, वरिष्ठ वैज्ञानिक में हुई कोरोना की पुष्टि

जहां एक तरफ देश में कोरोना वायरस (Corona virus) को रोकने के लिए लॉकडाउन (lockdown) का पांचवा चरण जारी किया है, वही आईसीएमआर (ICMR) के वरिष्ठ वैज्ञानिक में कोरोना की पुष्टि से देश में खलबली मच गई है। जानकारी के मुताबिक अब आईसीएमआर की पूरी इमारत को संक्रमण मुक्त किया जा रहा है।
Covid-19: कोरोना वायरस ने ICMR में दी दस्तक, वरिष्ठ वैज्ञानिक में हुई कोरोना की पुष्टिकोरोना पुष्टि होने वाले यह वैज्ञानिक (scientist) मुंबई के राष्ट्रीय प्रजनन स्वास्थ्य अनुसंधान संस्थान से है, और हाल ही में दिल्ली आए थे। वैज्ञानिक पिछले हफ्ते एक बैठक में शामिल हुए थे जिसमें आईसीएमआर के महानिदेशक डॉ बलराम भार्गव समेत अन्य उपस्थित थे।

आईसीएमआर में वरिष्ठ वैज्ञानिक को कोरोना संक्रमित होने के बाद अब कर्मचारियों को घर से ही काम करने की अपील की गई है। आईसीएमआर मुख्यालय (ICMR head office) ने कर्मचारियों को संदेश भेजकर कहा के केवल कोविड-19 के मुख्य टीम ही मुख्यालय आ सकती है वह भी बेहद जरूरी होने पर। अन्य को केवल घर से काम करना चाहिए।